लखनऊ : मदरसा माफिया तंत्र पर नकेल कसेगी योगी सरकार – मोहसिन रजा

Mohsin Raza
Lucknow

लखनऊ :। उत्तर प्रदेश में बेशिक शिक्षा विभाग में नौकरियों को लेकर खुले गड़बड़ झाले के बाद अब यूपी के मदरसों की है जी हां योगी सरकार में अब पिछली समाजवादी सरकार में हुई मदरसों में शिक्षकों की भर्ती को लेकर लगातार शिकायतों के बाद उत्तर प्रदेश सरकार ने इन नियुक्तियों की जांच के आदेश दे दिए है।

सूबे के मुख्यमंत्री योगिआदित्यनाथ नाथ ने इनकी निष्पक्ष जांच के आदेश दिए अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने कहा है कि सरकार योग्य व्यक्तियों को रोजगार देने के लिए प्रतिबद्ध है और लगातार इसको लेकर कदम उठाए जा रहे है जिन अशिक्षित और अयोग्य लोगो को पिछली सरकार में नौकरी दी गयी है और जिसकी लगातार शिकायत आ रही है।

उनकी एक सप्ताह में जांच कर रिपोर्ट भेजने के आदेश दिए गए है साथ ही अल्पसंख्यक कल्याण विभाग में बहुत धन अल्पसंख्यको के लिए दिया जाता है पर वो पिछली सरकार में नही पहुच पाया जिसकी जांच की जाएगी साथ ही समाजवादी पार्टी के समय मे मदरसा माफिया तंत्र जो बना था उसे खत्म करने का काम योगिआदित्यनाथ सरकार कर रही है।

आज पारदर्शिता के तहत मदरसों में सुविधाएं दी जा रही है आधुनिकरण के साथ मदरसों का कम्प्यूटरीकरण भी किया जा रहा है और लगातार एनसीआरटी की किताबो का प्रयोग किया जा रहा है अब जो भी दोषी पाया जाएगा उनपर सरकार कार्यवाही करेगी और मदरसा माफिया तंत्र पर नकेल भी लगेगी

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here