Yesmovies 2020 : Download new Hollywood, Bollywood movies and TV shows

online Yesmovies
Image source- Google

Yesmovies 2020 : दोस्तों अगर आपको कहा जाए की आपके लिए हम सबसे अच्छा काम क्या कर सकते हैं तो आप जरूर यही कहेंगे की आपको सबकुछ एक ही जगह और आसानी से उपलब्ध हो। तो अगर आप ये सोच रखते हैं तो समझ लीजिये की ये खबर आपके लिए ही है। आज हम आपके लिए ऐसे ही एक वेबसाइट के बारे में बताने जहां आपको सभी प्रकार की नयी मूवीज , टीवी सीरियल , मोबाइल apps सबकुछ आपको एक ही जगह आसानी से मिल जाएगी। इस वेबसाइट की सबसे ख़ास बात यह है की आपको इसमें सभी तरह filter option जैसे आपको किस देश की और किस तरह की मूवी अथवा सीरियल देखनी है। जिससे आपके बहुमूल्य समय की बचत हो। इस वेबसाइट का नाम है yesmovies .

क्या है yesmovies

yesmovies एक प्रकार की पायरेटेड वेबसाइट है जो इंटरनेट पर सभी प्रकार की नयी मूवीज, टीवी सीरियल और मोबाइल apps को ऑनलाइन अथवा डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध कराती है। इस वेबसाइट के बारे में देखने से आपके मन में यही बात आएगी की ये वेबसाइट कितने काम की है। और जगह जगह भटकने से अच्छा है की एक जगह पर ही सभी प्रकार की सुविधा लें। एक और ख़ास बात है yesmovies वेबसाइट की, कि यहां पर आप मूवीज़ की रेटिंग भी देख सकते हैं।

Download Your Favorite Serial from yesmovies now

कितने काम की है yesmovies

जैसा की हमने आपको yesmovies के बारे में संक्षिप्त में बताया है। आइये अब विस्तार से जानते हैं इसके बारे में की आखिर इतनी ज्यादा ख़ास क्यों है

Yesmovies की वेबसाइट की बात करें तो यह वेबसाइट पूरी तरह से पायरेटेड है दूसरी और सबसे आसान भाषा में कहें तो यह पूरी तरह से गैरकानूनी है। अगर अधिक धन के प्रलोभन में आकर इस तरह की किसी पायरेटेड वेबसाइट बनाने पर विचार कर रहे हैं तो समझ लीजिये की पकड़े जाने पर कानून अच्छे खासे सजा का प्रावधान है।

yesmovies की खासियत हैं यह वेबसाइट “ALL IN ONE” जैसी सुविधा देता है जहां आपके एंटरटेनमेंट के लिए सारी सुविधाएं एक ही जगह उपलब्ध हैं। यह एकलौती ऐसी वेबसाइट है जहाँ आप मूवी की रेटिंग देखकर वही मूवी उसी वेबसाइट पर ऑनलाइन देख या डाउनलोड कर सकते हैं।

टीवी सीरियल की सुविधा yesmovies पर

नयी मूवीज को देखने या डाउनलोड करने के लिए कई वेबसाइट हैं लेकिन टीवी सीरियल को ऑनलाइन देखने या डाउनलोड करने की सुविधा yesmovies जैसे कोई नहीं देता है। नयी मूवीज के लिए yesmovies के कुछ alternatives नीचे दिए गए हैं।

Downloadhub
Desiremovies
todypk
khatrimaza
bolly4u
MovieRulz
SkymoviesHd
khatrimazafull
300mbmovies

बात टीवी सीरियल की हो रही है तो जानते हैं कौन कौन सी सीरियल्स उपलब्ध हैं yesmovies पर

♦ Around the way (season 1)
♦ Love Island (season 2)
♦ Chopped (season 2)
♦ Batwomen (season 1)
♦ The Outsider (season 1)
♦ The Real Housewives of Atlanta (season12)
♦ Consumer 101 (season 2)

आपको यह जानकर ख़ुशी होगी की इस एक ही वेबसाईट को अलग-अलग तरह के Genre में बांटा गया है ताकि users को किसी भी प्रकार की दिक्कत का सामना न करना पड़े।

Mythological Action
Psychological Adventure
Romance Animation
Sci-Fi Biography
Sitcom Comedy
Sport Costume
TV Show Crime
Thriller Documentary
War Drama
Western Family
Xmas Fantasy
Mystery History
Musical Horror
Kungfu

 

Khatrimazafull 2020 : Bollywood Movie Download, Tamil, South Indian, Khatrimaza.org

Hollywood की मूवीज को ख़ास तौर पर yesmovies की वेबसाइट पर उपलब्ध कराई गयी है क्योंकि यह वेबसाइट विश्व पटल पर देखी जाती है और पूरे विश्व में सबसे ज्यादा देखी जाती है।

How to download movies from Yesmovies

किस प्रकार की मूवीज आदि सब जानने के बाद आपको यह जानना जरूरी हो जाता है की इस पायरेटेड वेबसाइट से कोई मूवी को किस तरह से डाउनलोड किया जा सकता है। सबसे पहले आपको नीचे दिए गए किसी प्रॉक्सी पर जाना है जो अभी active अवस्था में हो। वहाँ पहुँचने के बाद आपको अपनी पसंदीदा मूवी या टीवी सीरियल को search करना होगा जैसा नीचे दिया है।


Search करने के बाद आपकी पसंदीदा मूवी आपके सामने होगी। इसके बाद आपको उस मूवी पर click करना होगा। ध्यान रहे की लगभग उसी प्रकार के आपको ads भी दिखेंगे जो की बहुत ही ज्यादा खतरनाक होते हैं। आपको उन दोनों Download बटन में उस बटन को चुनना है जिस पर ad नहीं लिखा होगा। इस बटन पर click करते ही आपके सामने कई सारे लिंक्स खुल कर आएंगे, आपको कुछ नहीं करना है बस उनमें से किसी एक लिंक पर click करना है और आपको मूवी देखने और डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हो जाएगी।

Yesmovies Proxy list 2020

Yesmovies की वेबसाइट पर जाने के लिए सही Proxy का होना जरूरी है क्योंकि उसके बिना आप yesmovies की वेबसाइट पर नहीं पहुँच सकते हैं और न ही आप किसी मूवी को देख या डाउनलोड कर सकते हैं। नीचे हम आपको कुछ इस वेबसाइट के proxy उपलब्ध करा रहे हैं जिससे आप आसानी से मुख्य वेबसाइट तक आसानी से पहुँच सकते हैं।

yesmovies.as yesmovies.yg (active)
yesmovies.net yesmovies.is
yesmovies.ru yesmovies.one
yesmovies.unblock yesmovies.rs
yesmovies.fun yesmovies.mom (active)
yesmovies.to yesmovies.watch

Yesmovies is dangerous or not 

जी हाँ yesmovies एक प्रकार की pirated वेबसाइट है जैसा की आपको हमने ऊपर बताया है। Yesmovies की तरह की वेबसाइट्स नयी रिलीज हुयी मूवीज को 2-3 घंटे के अंदर लीक करती हैं और उनको publish कर देती हैं। जिससे फिल्ममेकर्स को भारी भरकम नुक़सान होता है।

Todaypk 2020 – Watch Bollywood Movies Online Download ,Todaypk Telugu Movies

भारत सरकार की एक अलग प्रकार की unit है जो मुख्य रूप से इस तरह की वेबसाइट्स पर नजर रखती है। जब आप ऐसी वेबसाइट खोलते हैं तो आप के मोबाइल या कम्प्यूटर की IP address उनको पता चल जाती है इस तरह anti-piracy की टीम आप पर कानूनी तरीके से कार्यवाही भी कर सकती है।

yesmovies जैसी वेबसाइट को उपयोग करने का एक और बड़ा खतरा होता है उन पर आने वाले ads . इस खतरे का अंदाजा इस तरह से लगा सकते हैं की इससे आपका मोबाइल या कम्प्यूटर तक hack हो सकता है। होता ये है की जब आप yesmovies की तरह की वेबसाइट्स पर कही भी क्लिक करते हैं तो ये आपको किसी दुसरे वेबसाइट पर redirect कर देती है जो या तो एडल्ट होता है या किसी प्रकार की हैक करने वाली वेबसाइट। बात ये होती है की पायरेटेड वेबसाइट पर google adsense approve नहीं करता जिससे उनको किसी third-party ads की मदद लेनी पड़ती है, क्योंकि इन पेज पर आने वाले ads ही कमाने का मुख्य जरिया होते हैं।

                                                     महत्वपूर्ण सूचना

जैसा की हमने बार बार बताया है की Yesmovies जैसी किसी भी प्रकार की वेबसाइट का प्रयोग न करें। कानून का पालन करें और नयी मूवीज को थिएटर में जाकर ही देखें। “AwazeUttarPradesh” इस तरह की किसी भी प्रकार की वेबसाइट को support नहीं करता है। ऊपर दी गयी सारीं जानकारी सिर्फ piracy के बारे में लोगों को जागरूक करना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here