Yami Gautam पर लगा असम की संस्कृति का अपमान करने का आरोप

Yami Gautam
google

बॉलीवुड एक्ट्रेस Yami Gautam जो की अपनी क्यूटनेस के कारण अक्सर सोशल मिडिया पर एक्टिव रहती है। Yami Gautam कई बार अपनी कुछ पोस्ट के कारण ट्रोल हो चुकी है। इसी तरह एक बार फिर Yami Gautam सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। लोगों ने उनपर असम की संस्कृति “गमोसा” के अपमान का आरोप लगाया है। गुवाहाटी एयरपोर्ट Yami Gautam ने जाने अनजाने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद उन्हें ट्वीट करते हुए सफाई भी देनी पड़ी।

दरअसल बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस Yami Gautam वीकेंड पर असम गई हुई थीं। वहां गुवाहाटी एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा हुआ, जिसके बाद उनपर असम की संस्‍कृति गमोसा के अपमान के आरोप लग रहे हैं। दरअसल एयरपोर्ट पर एक फैन ने Yami Gautam को गमोसा (लाल और ऊजले रंग का गमछा) भेंट करने की कोश‍िश की। इस संस्‍कृति से अनजान Yami Gautam ने तब फैन को झटक दिया था।

इसके बाद से सोशल मीडिया पर एयरपोर्ट का विडियो खूब चर्चा में आ गया है। इसमें फैन जब Yami Gautam के गले में गमोसा डालने की कोश‍िश करता है तो Yami Gautam उसे झटक देती हैं। Yami Gautam के असिस्‍टेंट उस फैन से दूर हटने को कहते हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- हमने आपसे ये उम्मीद नहीं की थी आप अपने फैन की भावना का सम्मान करते हुए उसे अपने पास रख सकती थीं। हालांकि इस पूरे मामले में अब यामी का बयान सामने आया है। यामी ने ट्विटर पर लिखा- ”मेरा रिएक्शन सिर्फ सेल्फ डिफेंस था। एक महिला होने के नाते मैं तब बहुत असहज हो जाती हूं, जब कोई मेरे बहुत करीब आ जाता है।

इसके बाद Yami Gautam ने अपने पक्ष में ट्वीट करते हुए लिखा-मुझे या किसी भी लड़की को अपनी बात रखने का पूरा अधिकार है। मैं किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहती, लेकिन यदि कोई बर्ताव या व्यवहार बुरा लग रहा है तो उसके खिलाफ आवाज उठाना या उसे रोकना भी बेहद जरूरी है।

Swara bhaskar पर लगा देश द्रोही का आरोप

इसके साथ ही एक और ट्वीट में Yami Gautam ने बताया कि उन्हें असम की संस्कृति से बेहद प्यार है। वह तीन बार असम गई हैं। इतना ही नहीं Yami Gautam ने ‘ग्रेट गुवाहाटी मैराथन 2020’ के फ्लैग ऑफ के दौरान गमोसा भी स्वीकार किया और अपने फैंस का आभार जताया। अब अगर हम बात करें Yami Gautam के वर्क फ्रंड की तो वे आखिरी बार ‘बाला’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर भी थे।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fourteen + 14 =