Women’s T20 World Cup : सेमीफइनल जीते बिना भी India पहुँच सकती है फाइनल में…!

Women-team
Google

Women’s T20 World Cup 2020 :- आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप में जहाँ कल बीते मंगलवार को दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच होने वाला मैच रद्द हो गया तो वही पाकिस्तान और थाईलैंड के बीच भी खेला गया मुकाबला भी बारिश के कारण रद्द हो गया। जिसका फायदा टीम इण्डिया को भी मिला वो कैसे आइये हम आपको बताते हैं।

Cricket :-हेलीकॉप्टर शॉट के बाद ये शॉट आया सबके सामने, खूब हो रहा वायरल…!

टीम इण्डिया सबसे टॉप पर :-

आपको बता दें आईसीसी(ICC) Women’s T20 World Cup का 19वां और 20वां मैच बारिश के कारण रद्द हो गया। दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाले मुकाबले के रद्द होने से दोनों टीमों को एक-एक अंक मिले एवं दक्षिण अफ्रीका की टीम 7 अंकों के साथ ग्रुप बी में पहले स्थान पर रही। इंग्लैंड की टीम ग्रुप बी में 6 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रही। वहीँ पाकिस्तान की टीम 3 अंकों के साथ चौथे और वेस्टइंडीज की टीम 3 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रही। अगर बात करें टीम इण्डिया की तो वह अभी भी ग्रुप ए में  8 अंकों के साथ टॉप पर है ,और ऑस्ट्रेलिया 6 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है।

ये तो आपको पता ही होगा की टीम इण्डिया ने अपने सभी लीग मुकाबले जीते हैं और वह कल यानी 5 मार्च को पहले सेमीफाइनल में इंग्लैंड से भिड़ने वाली है और यह मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में ही खेला जायेगा। लेकिन, अगर बारिश के कारण यह सेमीफाइनल मुकाबले भी रद्द हो जाते हैं, तो आपको पता है इसका सीधा फायदा टीम इण्डिया को मिलेगा और टीम इण्डिया पहली बार Women’s T20 World Cup 2020 के फाइनल में पहुंच जाएगी क्यूंकि अपने-अपने ग्रुप में टॉप पर रहने के कारण चाहे वह टीम इण्डिया हो या दक्षिण अफ्रीका वह सीधे फाइनल में पहुंच जाएगी।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × four =