UP : छेड़छाड़ का विरोध करने पर धारदार हथियार से छात्रा पर किया हमला

Source - Google

UP : उत्तर प्रदेश की योगी सरकार महिलाओ की सुरक्षा के लाख दावे करते है। लेकिन प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं है। आए दिन महिलाओ से छेड़छाड़ व मारपीट की घटनाये देखने को मिलती रहती है। योगी सरकार ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए पिंक बूथ, मिशन शक्ति और महिला इंसेक्टोर्स को तैनात किया गया है की किसी भी महिला को कोई तकलीफ ना हो पर ऐसा होते नहीं दिख रहा।

ताजा मामला कानपुर देहात के सरवन खेड़ा गांव का है। जहां पर छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक छात्रा पर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया। जिसके बाद आरोपी दबंग मौके से फरार हो गया। युवती की हालत ख़राब होने पर परिजनों ने उसको कानपुर के चांदनी नर्सिंग होम में भर्ती कराया है। पीड़िता के मुताबिक स्कूल जाते समय उसका क्लासमेट यावर नामक युवक छेड़छाड़ करता था। जिसको लेकर दो महीने पहले उससे लड़ाई हो गयी थी।

जिसके बाद पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो उसने कहा की अगर पुलिस में शिकायत करोगी तो तुमको जान से मारने के बाद ही जेल जाएंगे। पीड़िता का कहना है की उसकी धमकी को अनसुना कर दिया जिसके बाद रात में उसने किसी चीज से हमला कर दिया। पीड़ित परिवार का कहना है की पुलिस में शिकायत करने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है। लेकिन अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here