झाँसी : महिलाओं ने पुलिस को जमकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल….

Women beaten by police,
Jhansi

झांसी :। थाना टहरौली ग्राम पिपरा में महिलाओं द्वारा पुलिस को पीटने का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में भाजपा के कुछ नेता इन दिनों अवैध रेत का खनन जोरों शोरों से कर रहे हैं और टहरौली तहसील क्षेत्र में अवैध रेत का कारोबार जमकर फल फूल रहा है।

जहाँ अबैध खनन माफियाओं के हौसले इतने बुलंद हो गए की वह किसी की भी मारपीट कर देते हैं टहरौली तहसील के ग्राम पिपरा में कॉन्स्टेबल योगेश की मारपीट कर वर्दी फाड़ दी और शासकीय बंदूक छुड़ाने का प्रयास किया गया।

खनन माफियाओं द्वारा कॉन्स्टेबल योगेश एवं साथ में एक और कॉन्स्टेबल के साथ बदसलूकी करते हुए योगेश के साथ मारपीट कर दी और वर्दी फाड़ दी साथ ही रोक जमाते हुए महिलाओं से पिटाई भी करवाई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वायरल वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि खनन माफियाओं के हौसले कितने बुलंद हैं और एक कॉन्स्टेबल को मारपीट करते हुए हुए शासकीय बंदूक छुड़ाने का प्रयास करते हैं और अभद्रता भी की जाती है

जानकारी अनुसार टहरौली क्षेत्राधिकारी हरिराम यादव एवं उप जिला अधिकारी शशि भूषण अवैध खनन के खिलाफ छापामार कार्यवाही करने के लिए क्षेत्र में निकले हुए थे तभी पिपरा गांव के पास रेत से भरे ट्रैक्टर मिले जिन्होंने रोका और कांस्टेबल योगेश एवं एक अन्य साथी को छोड़कर थाने ले जाने की बात कह कर आगे निकल पड़े।

इसके बाद कुछ खनन माफियाओं द्वारा वहां अपना रौब जमाते हुए मारपीट की साथी ट्रेक्टर चुरा कर ले गए जब इसकी सूचना कॉन्स्टेबल योगेश ने क्षेत्राधिकारी टहरौली हरिराम यादव को दी तो उन्होंने कॉन्स्टेबल योगेश के आवेदन के आधार पर राम सिंह पटेल व अन्य व्यक्तियों द्वारा मारपीट कर ट्रैक्टर छुड़ा ले जाने का मामला पंजीकृत किया है जब इस संबंध में क्षेत्राधिकारी टहरौली हरी राम यादव से जानकारी ली तो उन्होंने बताया कि उक्त प्रकरण में अभी तक 8 लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है बाकी अन्य लोग फरार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here