शाहीन बाग़ में गोली चलाने वाला क्यों हुआ बीजेपी में शामिल ?

शाहीन बाग़ में चल रहे प्रदर्शन के दौरान गोली चलाकर विवादों में आये कपिल गुर्जर ने कल बीजेपी जॉइन किया। कपिल के बीजेपी ज्वाइन करते ही सोशल मीडिया पर चौतरफ़ा बीजेपी की आलोचना होने लगी। विपक्ष ने इस घटना को बीजेपी का राजनितिक चरित्र बताया। कपिल गुर्जर ने शाहीन बाग़ ने हो रहे प्रदर्शनों के दौरान दो राउंड हवाई फायरिंग की थी ,घटना-स्थल से कारतूस के दो खोके भी मिले थे। इस के तुरंत बाद दिल्ली पुलिस उसे गिरफ़्तार कर लिया था।

उस दौरान कपिल गुर्जर की आम आदमी पार्टी नेता संजय के साथ एक तस्वीर ख़ूब वायरल हुई थी। जिसे लेकर बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

कल गाज़ियाबाद की बीजेपी इकाई ने कपिल गुर्जर को पहले पार्टी की सदस्यता प्रदान की बाद में जब विवाद शुरू हो गया, और विरोध बढ़ने लगा, चौतरफ़ा प्रतिक्रिआएं आनी शुरू हो गई, विपक्ष ने ट्वीट्स करके निंदा करना शुरू कर दिया तब आनन-फानन में बीजेपी ने कपिल गुर्जर की सदस्यता रद्द कर दी।

इस बाबत जब गाज़ियाबाद के बीजेपी ज़िलाध्यक्ष संजीव शर्मा का कहना है उन्हें उक्त घटना की ख़बर नहीं थी , ना ही उन्हें कपिल गुर्जर के आपराधिक रिकॉर्ड की कोई जानकारी नहीं थी। भविष्य इस तरह की घटना दोबारा न हो इसका विशेष ध्यान रखा जायेगा। अब पार्टी की सदस्यता दिलाने के पहले किसी भी व्यक्ति के ऊपर कोई आपराधिक रिकॉर्ड न हो इसका विशेष ख़्याल रखा जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here