अस्पताल से डिस्चार्ज होने पर सौरव ने क्या कहा ?

BCCI प्रेसिडेंट और पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली को अस्पताल से डिसचार्ज कर दिया गया। अस्पताल से डिसचार्ज होने के बाद सौरव ने अपने डॉक्टर्स का शुक्रिया अदा किया। सौरव ने अपने समर्थकों तथा चाहने वालों को भी शुक्रिया कहा। जिन्होंने उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्राथनायें की थी।

अस्पताल से बाहर आने के बाद सौरव गांगुली ने प्रेस को बताया कि अब वह पूरी तरीके से स्वस्थ हैं तथा अच्छा महसूस कर रहे हैं। बता दें कि बीते 2 जनवरी को अपने जिम में एक्सरसाइज के दौरान गांगुली को अचानक सांस लेने में तकलीफ़ होने लगी उसके बाद उन्हें कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

वुडलैंड्स अस्पताल की एम डी एवम सीईओ डॉ. रुपाली बासु ने बताया कि सौरव अब पूरी तरीके से स्वस्थ हैं। अगले तीन चार सप्ताह में वो पूरी तरीके से नार्मल हो जायेंगे। दरअसल इलाज सौरव के ह्रदय में तीन ब्लॉकेज पाए गए थे जिससे उन्हें स्वशन संबधी समस्या का सामना करना पड़ रहा था। सौरव का कोविड 19 नेगेटिव आया है।

इन दिनों सौरव के राजनीति में आने की चर्चाएं मीडिया के गलियारों में ख़ूब चर्चा बटोर रही हैं। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं। कि बीजेपी सौरव को बंगाल में अपना नेतृत्व सौंपना चाहती है। हालांकि अभी तक दादा की तरफ से इस बात को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here