HM अमित शाह: पश्चिम बंगाल में सरकार बनी तो ये सु​निश्चित करेंगे कि…

amit shah attack on Mamta government
image source - google

गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर आज पहुंचे। जहाँ उन्होंने गंगासागर के कपिल मुनि आश्रम में पूजा की और कहा ली हमारी सरकार यहाँ बनने पर हमारी सरकार बनने पर हम ये सु​निश्चित करेंगे कि यहां केंद्र सरकार की पर्यटन की जितनी भी योजनाएं हैं उनको लागू करें और यहां उत्तरायण का जो मेला लगता है उसे बहुत बड़ा टूरिस्ट स्पॉट बनाएं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गंगोत्री से गंगासागर तक गंगा के शुद्धिकरण का नमामि गंगे कार्यक्रम चला है, मगर वो बंगाल आकर रूक जाता है। मुझे पूरा भरोसा है कि ​यहां भाजपा की सरकार बनेगी तब बंगाल से गंगासागर तक भी नमामि गंगे पूरा होगा।

भाजपा की लड़ाई बंगाल को सोनार बांग्ला बनाने की लड़ाई है और ये हमारे बूथ के कार्यकर्ता और तृणमूल कांग्रेस के सिं​डिकेट के बीच की लड़ाई है। ये सिंडिकेट वाले आप तक आपका फायदा नहीं पहुंचने देते हैं।

हम इस क्षेत्र में मछुआरों के कल्याण के लिए ढेर सारी योजनाएं लाने वाले हैं। हमारी सरकार बनने के बाद किसान सम्मान निधि की ​तर्ज पर भाजपा क़रीब चार लाख मछुआरों को 6,000 रुपये की मछुआरा सम्मान निधि देगी।

पेट्रोल-डीज़ल: MPCC अध्यक्ष ने अमिताभ बच्चन व अक्षय कुमार पर उठाये सवाल

अम्फान के बाद मोदी जी ने जो पैसा भेजा उसे तृणमूल कांग्रेस के गुंडे खा गए। भाजपा की सरकार बनने के साथ अम्फान में जो भ्रष्टाचार हुआ है उसके लिए उच्चस्तरीय जांच करके आपका पैसा खाने वाले सब लोगों को जेल भेजेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here