Johnny Depp ने हाल ही में वाराणसी रेस्टोरेंट में 49 लाख रूपए का खाना खाया है, इसके बाद से एक बार वो फिर चर्चा में आ गए है।

Johnny Depp ने हाल ही में वाराणसी रेस्टोरेंट में 49 लाख रूपए का खाना खाया है, इसके बाद से एक बार वो फिर चर्चा में आ गए है।

हाल ही में johnny depp ने अपनी पत्नी के खिलाफ मान हानि का केस जीता है। बता दें johnny depp और उनकी पत्नी एम्बर हर्ड ने एक दूसरे पर मान हानि का केस किया था। 

तब johnny depp चर्चा में आये थे और अब एक बार फिर Varanasi Restaurant में इतना महंगा भोजन करने के बाद वो फिर से सुर्ख़ियों में है। 

johnny depp और guitar jeff beck इस समय म्यूजिकल टूर पर है। इसी दौरान वो Varanasi Restaurant पहुंचे और भारतीय खाने का लुफ्त उठाया। 

रेस्टोरेंट ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'इस गृह पर सबसे चर्चित सख्स अभी कल हमारे रेस्टोरेंट में आये। johnny depp और guitar jeff beck कि मौजूदगी से हमे बहुत ख़ुशी हुई। 

इसी रेस्टोरेंट में johnny depp ने 50 हजार पाउंड यानि 49 लाख रूपए खर्च कर दिए। उन्होंने बहुत सारे भारतीय व्यंजन का स्वाद लिया।

रेस्टोरेंट ने बताया कि johnny depp को भारतीय खाना बहुत पसंद आया। उन्होंने रेस्टोरेंट स्टाफ से भी मुलाकात की और फोटो खिचवाई।

Tip के रूप में उन्होंने अच्छी खासी रकम दी। यानि भोजन करने और टिप को मिलकर johny depp ने 49 लाख रूपए खर्च कर दिए।

एक बात हम आपको बता दें की जहाँ johnny depp और guitar jeff beck ने भोजन किया उस रेस्टोरेंट का नाम वाराणसी था न कि भारत के वाराणसी शहर का।