थाना परिसर में BJP जिला अध्यक्ष व उप निरीक्षक के बीच झड़प का वीडियो वायरल

BJP district president and sub inspector
BJP district president and sub inspector

Gonda: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो बीते 3 मार्च का बताया जा रहा है। जिसमें थाना कोतवाली देहात परिसर में बीजेपी के जिलाअध्यक्ष सूर्यनारायण तिवारी व उप निरीक्षक सहित अन्य पुलिसकर्मियों मे एक दूसरे को गाली देते धक्का-मुक्की व धमकी देते वीडियो वायरल रहा है।

पूरा मामला

इस वायरल वीडियो में कोई भी दूसरे से कम नहीं है। अब आपको बता दें कि पूरा मामला क्या है बीते 3 मार्च को थाना देहात में तैनात उपनिरीक्षक क्षेत्रीय महामंत्री की गाड़ी आपस में टकरा गई थी। उसके बाद दोनों में विवाद होने के बाद उपनिरीक्षक ने क्षेत्रीय मंत्री को थाना कोतवाली देहात लेकर गए थे।

इसकी जानकारी जब बीजेपी कार्यकर्ताओं को हुई तो गोंडा के बीजेपी जिला अध्यक्ष सूर्य नारायण तिवारी व अन्य बीजेपी के लोग पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिए थे। उसके बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक ने किसी तरीके से पूरे मामले को शांत कराया था और पुलिस अधीक्षक ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही थी। लेकिन आज वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद पूरी घटना में एक नया मोड़ सामने आ गया है।

अब वीडीओ वायरल हुआ है घटना बीते 3 मार्च को भाजपा के मंत्री और अनुज गुप्ता उप निरीक्षक के बीच बाइक के टकराने के कारण बात बढ़ गयी। मौके पर पहुचे अन्य भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी ने देहात कोतवाली में जमकर हंगामा काटा, इसी बीच जिलाध्यक्ष के साथ धक्का मुक्की हो गयी।

प्रोडक्शन लिंक्ड इंसेंटिव स्कीम पर वेबिनार में पीएम मोदी हुए शामिल

जिससे खाकी और खादी आमने सामने हो गयी जिसे कुछ पुलिसकर्मियों ने बीच बचाव कर बचा लिया। वायरल हुए वीडीओ की जमकर चर्चा हो रही है। गेरुवा कलर की सदरी पहने भाजपा के जिलाध्यक्ष सूर्य नरायन तिवारी एक उप निरीक्षक को डपटते हुए दूसरा पदाधिकारी आपे से बाहर हुआ है। जिसे वीडीओ में देखा जा सकता है। प्रकरण में पुलिस अधीक्षक शैलेश पांडेय ने जांच अपर पुलिस अधीक्षक को सौंपी दी है और कार्यवाई की बात कह रहे है।

Report – अतुल कुमार यादव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here