इस नदी में गिरी भारी मात्रा में वायग्रा,जानवरों ने पानी पीते ही किया ये हाल…!

Viagra
Google

दक्षिण आयरलैंड से एक अजीब सा वाकया सामने आया है जिसे सुनकर आपको बहुत आश्चर्य होगा बात दरअसल यह है कि यहां पर सैकड़ों चरवाहों ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि लगभग कुछ दिनों से उनके पशुओं में एक अलग सा बर्ताव नजर आ रहा है यह बर्ताव उनके शारीरिक संबंध बनाने को लेकर है। जिसमें वह अब पहले से काफी सक्रिय हो गए हैं और उनकी ताकत पहले से काफी बढ़ गई है । इसी के चलते चरवाहों को काफी परेशानी होने लगी और काफी दिनों तक उन्हें कुछ समझ में नहीं आया आखिरकार उनके पशुओं में ऐसा बदलाव क्यों हो रहा है।

इस कारण से लड़कियां जल्द नहीं होती सेक्स करने को तैयार, साइंस रिपोर्ट !

इस बारे में बात करने पर एक चरवाहे माइकल मर्फी ने बताया कि उनके पशु शारीरिक संबंधों को लेकर क्रेजी हो गए।उनमे से न केवल भेड़े बल्कि कुत्ते, गायों समेत सभी पशु संबंध बनाने में काफी एक्टिव हो गए जिस कारण लोगों में भय बढऩे लगा।

चरवाहों के काफी जांच पड़ताल करने पर भी उन्हें इस वजह का पता नहीं चला और फिर वियाग्रा निर्माता कंपनी फिजर ने स्वीकार किया है कि उनके एक प्लांट में जहां ताकत बढ़ाने वाली दवाई तैयार होती है वहां के एक यूनिट में लीकेज हो गई। इस लीकेज के कारण 750 टन वियाग्रा रिंगासकिड्डी हार्बर नदी में गिर गई। ये वो वियाग्रा थी जिसे अभी फिल्टर किया जाना था। दवाई के नदी के पानी में मिक्स हो जाने से पानी ताकत बढ़ाने वाला बन गया और इस नदी से जिस-जिस ने पानी पीया उसकी शारीरिक ताकत अप्रत्याशित रूप से बढ़ गई। जिसके कारण जानवर भी यह पानी पीकर काफी एक्टिव हो गए और उनके सम्बंध बनाने की छमता में बढ़ोतरी हो गयी।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here