करीना की इस तस्वीर का यूजर्स ने जमकर उड़ाया मजाक

google

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान अपने टॉक शो ‘वट वुमन वॉन्ट्स’ को लेकर काफी चर्चा में रहती है। इसके अलावा आजकल करीना अपनी फिल्म Good Newwz से ज्यादा चर्चा में है।लेकिन इस समय करीना अपनी एक फोटो को लेकर ट्रेंडिंग में हैं।

दरअसल हाल ही में एक मैगज़ीन ने अपने इंस्टाग्राम पर करीना कपूर खान का लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया। साथ करीना ने भी अपने इंटाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया था। इस फोटोशूट में करीना कपूर के लेग्स को काफी फोटोशॉप किया गया। जिसे देख उनके फैन्स भड़क गए।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने स्टाइल सेन्स और प्राकृतिक सुंदरता के लिए जानी जाती हैं। फैशन मैगज़ीन ग्राज़िया इंडिया की हाल ही की पोस्ट में करीना कैमरे के लिए पोज़ करती दिख रही हैं। हालांकि, ये तस्वीर काफी अच्छी है, लेकिन इसके सोशल मीडिया पर आते ही तस्वीर पर हुई भारी भरकम एडिटिंग फैन्स की नज़रें से छिप नहीं सकी।

दरअसल उनकी यह तस्वीर यूजर्स के ट्रोल करने की वजह इसलिए बानी। क्योकि उनकी इस तस्वीर में एक्ट्रेस की टांगों को इस कदर फोटोशॉप कर दिया था कि उनके घुटने भी नज़र नहीं आ रहे थे। लोगों ने फौरन मैगज़ीन को ट्रोल करना शुरू कर दिया। करीना कपूर खान ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था।

Tanhaji ‘The Unsung Warrior’ Movie Review:Tanhaji Movie में देखने को मिला अजय-सैफ का दमदार एक्शन

इस फोटोशूट में करीना कपूर एक बेड पर खड़ी होकर पोज़ दे रही हैं। इस फोटो में आप देखेंगे कि करीना कपूर के टांगों को ज्यादा फोटोशॉप्ड कर दिया गया है। ये फर्क टांगों के पीछे दीवार पर दिख रही परछाई से देखकर पहचाना जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here