यह तस्वीर शेयर करते ही बुरी तरह ट्रोल हुई Urvashi Rautela

Urvashi Rautela
google

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस Urvashi Rautela जो की अपनी खुबसूरती के मशहूर है। बता दें की Urvashi Rautela सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वे अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती है और अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरों की वजह से वे काफी ज्यादा ट्रोल भी की जाती है। इसी तरह इस बार फिर वे सोशल मिडिया पर सुर्खियों में बनी हुई है। अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरों को लेकर।

दरअसल बोल्ड और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस Urvashi Rautela सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने का मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं। यहां वह अपनी तस्वीरें शेयर कर अपनी अदाओं का जादू चलाना लोगो पर जानती हैं। हाल ही में उनकी बिकनी तस्वीर ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। Urvashi Rautela की ये तस्वीर मालदीव वैकेशन के दौरान की है।

Urvashi Rautela की इस तस्वीर ने सोशल मिडिया पर फैलाई सनसनी

आपको बता दूँ की Urvashi Rautela इन दिनो मालदीव में वैकेशन एंजॉय कर रही हैं। वैकेशन के दौरान उनका बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर कहर बरपा रहा है। हाल ही में उन्होंने ब्लू कलर की बिकिनी में अपनी एक तस्वीर ट्वीटर पर शेयर की है। यहां बैकसाइड पोज़ देते हुए बैक साइड कर्व फ्लॉन्ट कर रही हैं।

सनग्लासेस के साथ उन्होंने बालो में गुलाबी रंग का फुल लगया है जो उनके इस लुक पर जंच रहा है। तस्वीर के साथ उर्वशी ने कैप्शन में लिखा है ” आगे या पीछे? मालदीव के पानी ने मुझे पानी की लहर से मिला दिया, स्वर्ग में थोड़ा ब्रेक”। उनकी इस तस्वीर को देख यूजर उनको जमकर ट्रोल कर रहे है। यहां तक कि लोग क्रिकेटर ऋषभ पंत को उर्वशी को ब्लॉक करने पर तंज कस रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here