Urvashi Rautela ने Narendra Modi का ट्वीट किया कॉपी,यूजर्स ने किया ट्रोल

google

Urvashi Rautela बॉलीवुड की एक खूबसूरत एक्ट्रेस है। वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अपनी सारी तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी के चलते सुर्खियों में बनी रहती है। लेकिन इस बार उनके सुर्ख़ियों में आने की वजह पीएम मोदी है। बता दे की हाल ही में Urvashi Rautela अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में आ गई हैं।

अब सोच रहे होंगे की आखिर ऐसा क्या है उस ट्वीट में जो वे चर्चा का विषय बनी हुई है। तो आइये आपको बताते है की आखिर क्या है उस ट्वीट में ऐसा। दरअसल Urvashi Rautela ने सड़क हादसे में घायल हुईं Shabana Azmi आजमी की सलामती के लिए ट्वीट किया था।लेकिन Urvashi Rautela ने ये ट्वीट पीएम मोदी के ट्वीट से कॉपी करके किया है। इसी कारण लोग उन्हें Narendra Modi का ट्वीट कॉपी करने के लिए ट्रोल कर रहे हैं।

गौरतलब है की बीते शनिवार Shabana Azmi की कार खालापुर टोल प्लाजा के पास पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में घायल हुईं एक्ट्रेस का अस्पताल में इलाज चल रहा है।इस दौरान Shabana Azmi की सलामती के लिए पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा “एक दुर्घटना में शबाना आजमी जी के चोटिल होने की खबर दुखद है। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ।

क्या हुआ जब चेकिंग के दौरान इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को उतारने पड़े कपड़े ?

वहीं दूसरी तरफ Shabana Azmi के लिए Urvashi Rautela ने पीएम मोदी के इसी ट्वीट को कॉपी कर अपने पोस्ट पर शेयर कर दिया। इसके बाद उन्हें यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है। एक यूजर ने तो उन्हें “ब्यूटी विथ कॉपी पेस्ट”कहा तो वहीं दूसरे यूजर ने उन्हें अनपढ़ कहा उसने कहा की कट कॉपी पेस्ट यही अनपढ़ लोगो का काम होता है।

इससे पहले अभी हाल ही में Urvashi Rautela सुर्खियों में आई थी। दरअसल बता दे की अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय के मुताबिक पिछले कुछ वक्त से बॉलीवुड अभिनेत्री लगातार उर्वशी रौतेला क्रिकेटर ऋषभ को कॉन्टेक्ट करने की कोशिश कर रही थीं। जिसके बाद क्रिकेटर ने उन्हें ब्लॉक करने का फैसला कर दिया। बताया जा रहा है कि दोनों ने एक दूसरे को फोन कॉल और व्हाट्सएप से ब्लॉक कर दिया है। उर्वशी के पीआर मैनेजर ने खबर की पुष्टि की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here