Love aaj kal फिल्म में आखिर ये दूसरी हीरोइन कौन है,सारा से ज्यादा बटोर रही सुर्खियां

    बॉलीवुड एक्‍टर Kartik Aryan और Sara Ali Khan की फिल्‍म Love aaj kal का ट्रेलर लोगों को भले ही ज्‍यादा पसंद नहीं आया हो। लेकिन सारा-कार्तिक की रोमांटिक केमिस्‍ट्री के साथ ही ट्रेलर की एक मिस्‍ट्री गर्ल लोगो को खूब पसंद आ रही है।

    बता दे की यह हीरोइन सारा से ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। जैसा की आपको पता है कि फिल्‍म के ट्रेलर में कार्तिक संग सारा के अलावा उनके स्‍कूल के दिनों की गर्लफ्रेंड के रूप में एक और लड़की भी नजर आ रही है। जिसके साथ कार्तिक की केमिस्‍ट्री लोगों को बेहद पसंद आ रही है।

    Bigg Boss 13: Sara Ali Khan, Karthik Aryan ने Bigg Boss के घर की जमकर मस्ती

    ऐसे में बहुत से लोगो के मन में ये सवाल आ रहा है की आखिर ये हीरोइन कौन है। तो आज हम आपको बतायेगे की आखिर यह हीरोइन कौन है और इनका नाम क्या है। Kartik Aryan के ट्रेलर की यह खूबसूरत मिस्‍ट्री गर्ल कोई और नहीं बल्‍कि Arushi Sharma हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि आरुषि शर्मा, कार्तिक की इस रोमांटिक फिल्‍म से बतौर एक्‍ट्रेस के रूप में बड़े पर्दे पर अपना डेब्‍यू कर रही हैं।

    बता दे की उनका यह कोई पहला मौका नहीं है जब Arushi Sharma सिल्‍वर स्‍क्रीन पर नजर आ रही हैं। बल्‍कि वह इसके पहले दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर स्‍टारर फिल्म ‘तमाशा’ में एक छोटे टीचर के किरदार में नजर आ चुकी हैं। इससे पहले ही Arushi Sharma ध्रुव सहगल के साथ शॉर्ट फिल्म में नजर आई थीं।

    हालांकि इन दोनों किरदारों से वे कोई खास पहचान नहीं बना पाई थी। लेकिन इस फिल्म को देखकर लग रहा है की इस बार Arushi Sharma बॉलवुड में अपना सिक्का जमा लेगी। जानकारी के लिए आपको बता दे की Arushi Sharma ने बिहार की जय प्रकाश विश्‍वविद्यालय से अपनी पढ़ाई की है।

    इसी के साथ Love aaj kal में Karthik aryan संग उनकी रोमांटिक केमिस्‍ट्री को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इम्तियाज अली के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म ‘लव आजकल’ 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

    About Author

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    6 − three =