UP उद्योग व्यापार मंडल ने किया बैठक, प्रदेश प्रभारी ने जताई ख़ुशी

UP Industry Trade Board meeting
google
  • इसके बाद प्रदेश प्रभारी देवेंद्र कुमार मिश्र ने जिला कमेटी, नगर कमेटी तथा नगर युवक कमेटी के सदस्यों के साथ भी किया बैठक
  • अमेठी के अध्यक्ष द्वारा 16 हज़ार 500 सदस्यता प्रमाण पत्र का वितरण करवाया जा रहा है: देवेंद्र कुमार मिश्र

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल ने एक समीक्षा बैठक आयोजित किया जिसमे प्रदेश प्रभारी देवेंद्र कुमार मिश्र ने नगर में सदस्यता प्रमाण पत्र के वितरण किये जाने की प्रशंसा किया। इस बैठक के दौरान उन्होंने सभी सदस्यों का परिचय भी कराया। प्रदेश प्रभारी देवेंद्र कुमार मिश्र ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि वह जिला उद्योग व्यापार मंडल अमेठी के कामों से बेहद खुश हैं।

FATF की बैठक आज, पाक की किस्मत का होगा फैसला

मीडिया ने बात करते हुए देवेंद्र कुमार मिश्र ने कहा कि आज सिर्फ संगठन की समीक्षा बैठक की जा रही है। उन्होंने बताया की हम इसलिए यहाँ आये हैं कि संगठन का काम काज कैसा चल रहा है और किसी भी व्यापारी को कोई भी समस्या तो नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि अमेठी के अध्यक्ष द्वारा 16 हज़ार 500 सदस्यता प्रमाण पत्र का वितरण करवाया जा रहा है और यह अपने आप में एक जनपद के भीतर बहुत बड़ा काम कराने की बात है।

राजधानी लखनऊ में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल की इस बैठक में प्रदेश प्रभारी देवेंद्र कुमार मिश्र ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत किया था। देवेंद्र कुमार मिश्र इसके बाद जिला कमेटी, नगर कमेटी तथा नगर युवक कमेटी के सदस्यों के साथ भी बैठक किया। इसमें जिला कमेटी के संरक्षण में नगर युवक कमेटी तथा नगर कमेटी के द्वारा किये जा रहे सभी कामों की समीक्षा की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here