CAA व NRC को लेकर सीएम योगी करेंगे विशाल जनसभा

CAA Protest
google
  • उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी करीब 10:00 बजे पहुंचेंगे बीजेपी के मुख्यालय
  • भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर बीजेपी के मुख्यालय में आज होना है चुनाव

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नागरिकता संशोधन कानून (CAA) तथा भारतीय राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) को लेकर आज गोरखपुर में विशाल जनसभा करेंगे। इस विशाल जनसभा में वह सीएए तथा एनआरसी को लेकर सभी लोगों को जागरूक करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी के साथ बस्ती से सांसद हरीश द्विवेदी, महराजगंज से सांसद प्रवीण निषाद, गोरखपुर से सांसद रवि किशन, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह तथा कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही भी रहेंगे मौजूद रहेंगे।

गोरखपुर में होने वाली विशाल जनसभा में लोग भारी संख्या में पहुँच गए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अभी उत्तर प्रदेश सदन में मौजूद है और करीब 10:00 बजे भारतीय जनता पार्टी (BJP) के मुख्यालय पहुँच जाएंगे। उपमुख्यमंत्री (DY CM) केशव प्रसाद मौर्य नर्मदा अपार्टमेंट में मौजूद हैं और वह भी लगभग 10:00 बजे बीजेपी के मुख्यालय पहुँच जाएंगे। उपमुख्यमंत्री (डिप्टी सीएम) दिनेश शर्मा भी मुख्यमंत्री के साथ उत्तर प्रदेश सदन में मौजूद है जो उन्ही के साथ 10:00 बजे बीजेपी के मुख्यालय पहुंचेंगे।

सीएम योगी ने लोकभवन में किया प्रगतिशील कृषक सम्मेलन

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पुराना किला स्थित अपने सरकारी आवास पर मौजूद है और वह भी करीब 10:00 बजे बीजेपी के मुख्यालय पहुँच जाएंगे। दरअसल आज बीजेपी मुख्यालय में जगत प्रकाश नड्डा का नामांकन कार्यक्रम है जिसमे यह सभी लोग शिरकत करने जा रहे हैं। आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर चुनाव होना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here