कानपुर : अनोखा प्रदर्शन, जिंदा लोगों को जमीन पर लिटाते हुए उड़ाया गया कफ़न…

shroud blowing dead people
Kanpur

कानपुर :। जिले में बेघर हुए परिवारों का अनोखा प्रदर्शन देखने को मिला जहां जिंदा लोगों को जमीन पर लिटाते हुए उन्हें कफ़न उड़ाया गया और उन जिंदा लाशों पर फूल माला चढ़ाकर अनोखा प्रदर्शन किया गया जो शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

आपको बता दें कि बीते दिनों शहर के अनवरगंज इलाके में तीन मंजिला बिल्डिंग गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी जबकि 16 परिवार सड़क पर जीवन यापन करने को मजबूर हैं जिसके चलते समाजवादी पार्टी के आर्य नगर विधायक अमिताभ बाजपेई ने रविवार को अपने दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ में घटनास्थल पर पहुंचकर बेघर हुए परिवारों के साथ में अनोखा प्रदर्शन कर न्याय की गुहार लगाई। इस दौरान लोगों को जमीन पर लिटा कर उनके ऊपर कफ़न उड़ाया गया जिसके बाद फूल और माला भी अर्पित किए गए।

विधायक अमिताभ बाजपेई का कहना है कि जनप्रतिनिधि होने के नाते हमारा दायित्व है कि हम जनता के सुख दुख में शामिल हो। जिस तरह से बेसमेंट बनाते समय तीन मंजिला बिल्डिंग गिरी उसके बाद हमारी पार्टी द्वारा मृतक के परिजनों को दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता की गई है, इसके साथ ही हमने संकल्प लिया है कि जब तक पीड़ित परिवारों को न्याय नहीं मिलेगा तब तक इनकी लड़ाई हम लड़ते रहेंगे।

रिपोर्ट:-दिवाकर श्रीवास्तवा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

10 + twelve =