‘उजड़ा चमन’ कर रहा ‘ट्विंकल ट्विंकल’

‘उजड़ा चमन’ फिल्म के बारे में तो आप जानते ही होंगे और यह भी पता होगा की यह किस तरह की कहानी पर बनी है। दरअसल बात ये है कि ‘उजड़ा चमन’ फिल्म का एक नया सॉन्ग कुछ ही समय पहले रिलीज किया गया है। जिसमे सनी सिंह ‘ट्विंकल ट्विंकल’ करते नजर आ रहे है।

‘उजड़ा चमन’ का ‘ट्विंकल ट्विंकल’ सॉन्ग

फिल्म के बारे में तो आप सभी जानते है फिर भी हम आपको बता दें कि फिल्म एक ऐसे 30 के बैचलर लड़के की है, जिसके सर पर बाल नहीं है। जिसकी वजह से उसे बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। बाल न होने की वजह से लोग उसे तंग भी करते है। उसकी कोई दोस्त भी नहीं बनती है। इन्ही सारी दिक्कतों के आस पास जूझती यह फिल्म काफी फनी भी है।

कुछ ही समय पहले इस फिल्म का एक गाना रिलीज किया गया है। जिसमे सनी सिंह की जो कि फिल्म के मुख्य कलाकार है। इनकी पहली बार कोई दोस्त बनती है, जिसे पा कर वह बहुत खुश है। उसके साथ घूमते है, सारा टाइम उसके साथ बिताते है। लोगो को बताते है कि वह मेरी दोस्त है और ट्विंकल ट्विंकल सॉन्ग गाते हुए नाचते नजर आते है।

इस गाने को तोची रैना ने गाया और म्यूजिक गौरव रोशिन ने दिया है। इस गाने के लिरिक्स देवशी खंडूरी के है।
इस फिल्म कि बात करे तो यह फिल्म अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित और पैनोरमा के बैनर पर कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा प्रोड्यूस की गयी है। इस फिल्म को आप लोग 8 नवंबर को सिनेमाघरों में देख सकते है।