दिल्ली से मथुरा पहुंचे युवकों ने मंदिर में पढ़ी नमाज, वीडियो वायरल होने के बाद…

Muslim boys prayers in temple
image source - google

मथुरा के नंद बाबा मंदिर परिसर में नमाज पढ़ने का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवकों ने बिना अनुमति मंदिर में नमाज़ पढ़ी और उसके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया।

युवक दिल्ली से है और यह खोदाई खिदमतगार संस्था के सदस्य हैं। नमाज पढ़ने वाले युवकों का नाम मोहम्मद चांद व फैजल खान है और यह अपने साथी निलेश गुप्ता व आलोक रतन के साथ मथुरा आए थे।

चौरासी कोस यात्रा के लिए आए थे युवक

निलेश गुप्ता व आलोक रतन के साथ मोहम्मद चांद और फैजल खान दिल्ली से मथुरा साइकिल से निकले थे। उन्होंने बताया कि वह चौरासी कोस यात्रा और भगवान कृष्ण के दर्शन किए, इसके साथ ही रामचरितमानस की चौपाइयां भी सुनाई।

मंदिर के सेवायत शिव हरी और मुकेश गोस्वामी ने तहरीर दी है। इन युवकों की विदेशी संगठनों से होने और विदेशी फंडिंग की जांच करने की मांग की गई है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

मंदिर के सेवायत फोटो में साथ

मंदिर के सेवायत फोटो में दिल्ली से आए चारों लड़कों के साथ खड़े नजर आते हैं। इस पर मंदिर के सेवायत ने कहा कि उन युवकों को हिंदू धर्म ग्रंथों के बारे में काफी ज्ञान हैं। यह बात सच है कि वह मंदिर में आए थे और मुझसे मिले थे। लेकिन उन्होंने नमाज पढ़ने की अनुमति नहीं ली थी और इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here