युवक के साथ मारपीट कर वीडियो बनाने वाले 2 अभियुक्त गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में तालकटोरा मामले पर एसएसपी कलानिधि नैथानी ने सख्त तेवर अपनाते हुए दरोगा से लेकर सीओ तक को कड़ी फटकार लगाईं है। साथ ही उन्होंने दरोगा को निलंबित करने का आदेश दिया और बाकी अभियुक्तों को जेल भेजने को कहा है। फटकार लगने के बाद वीडियो बनाने वाले अभितुक्त को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। एसएसपी ने फ़ौरन प्रभाव से विवेचना एसएसआई को ग्रहण करने को कहा है।

थाना तालकटोरा के अंतर्गत एक स्कूली छात्र को किडनैप करके गोदाम ले जाया गया जहां अभियुक्तों ने उसे मारा पीटा और उसका लाइव वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वाइरल कर दिया। इसके बाद युवक को उसके घर के बाहर फेंककर फरार हो गए। इस मामले के बाद पुलिस ने 4 दिन तक एफआईआर दर्ज नहीं किया। पीड़ित युवक ने अभियुक्तों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट लिखवाई थी।उत्तर प्रदेश के लखनऊ में तालकटोरा मामले पर एसएसपी कलानिधि नैथानी ने सख्त तेवर अपनाते हुए दरोगा से लेकर सीओ तक को कड़ी फटकार लगाईं है।

अमेज़ॉन कंपनी को करोड़ों का चूना लगाने वाले आरोपी गिरफ्तार

पीड़ित छात्र राहुल रंजन ऐशबाग के मालवीयनगर में रहता है। राहुल ने इसराइल, रहीम, सुगुन, समद और प्रद्युमन पर बंधक बनाकर पिटाई करने का लगाया आरोप लगाया था और आरोपियों के डर स्कूल जाना छोड़ दिया था। पुलिस ने मुख्य अभियुक्त इसराइल पुत्र एजाज़ और उसके साथी शगुन पुत्र विश्वनाथ को गिरफ्तार कर लिया है। यह दोनों अभियुक्त थाना तालकटोरा के अंतर्गत रहते हैं।