Ayodhya: बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बड़ा हादसा

truck and bus accident
image source - google

अयोध्या प्रयागराज हाईवे पर एक रोडवेज की बस और ट्रक में भिड़ंत होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। 10 यात्री घायल हुए हैं। जिसमें 4 की गंभीर हालत है। सभी घायलों को अयोध्या जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना कोतवाली बीकापुर के कनक मलेथू चौराहे की है।

मोटरसाइकिल सवार की वजह से हुआ एक्सीडेंट

देर रात प्रयागराज डिपो की बस अयोध्या आ रही थी, उसी दौरान प्रयागराज जा रही ट्रक में जोरदार भिड़ंत हुई। भिड़ंत का कारण बस चालक द्वारा एक मोटरसाइकिल सवार को बचाने के चक्कर में यह भिड़ंत हुई है। बस के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। आगे बैठा हुआ व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई थी।

मौके पर पहुची पुलिस ने सभी घायलों को एम्बुलेंस व अपनी जीप से जिला अस्पताल पहुचाया। सभी 10 घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। इनमें से चार व्यक्ति बुरी तरह घायल हैं, जिनका भी इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। मृतक व्यक्ति की पहचान अभी नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है की कनक मलेथू गांव का यह मोड़ एक्सीडेंटल जोन में आता है। यहां पर अक्सर एक्सीडेंट हुआ करते हैं।

बस और ट्रक की भिड़ंत का जो सबसे बड़ा कारण मोटरसाइकिल सवार को बचाना बताया जा रहा है। पुलिस इस पूरी घटना का तहकीकात कर रही है।पुलिस ये भी जाँच करेगी कि कहीं बस या ट्रक ड्राइवर रात्रि के समय शराब के नशे में तो नहीं थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here