कानपुर : झकरकटी बस अड्डे पर हुआ दर्दनाक हादसा, 3 लोग गंभीर रूप से घायल

kanpur-roadways-bus-crushed
kanpur

कानपुर :। जिले के बाबू पुरवा थाना क्षेत्र मे स्थित झकरकटी बस अड्डे पर दर्दनाक हादसा हो गया। यहां रोडवेज की बस की ब्रेक फेल हो जाने की वजह से बस ने 4 लोगों को टक्कर मार दी, जिसमें एक यात्री की मौके पर मौत हो गई जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

कानपुर के झकरकटी बस अड्डे पर उस समय हड़कंप मच गया जब एक बस का ब्रेक फेल हो गया। ब्रेक फेल होने की वजह से बस अपना संतुलन खो गयी और दुर्घटना हो गयी। कानपुर के बाबू पुरवा थाना क्षेत्र मे स्थित झकरकटी बस अड्डे पर दर्दनाक हादसा हो गया। यहां रोडवेज की बस की ब्रेक फेल हो जाने की वजह से बस ने 4 लोगों को टक्कर मार दी। जिसमें एक यात्री की मौके पर मौत हो गई जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को इलाज के लिए उर्सला और हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही घायलों और मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। आपको बता दें कि झकरकटी अंतर्राज्यीय बस अड्डे में विकास नगर डिपो की बस तेज रफ्तार के साथ दाखिल हुई। इसी दौरान उसने बस अड्डे में खड़े चार लोगों को टक्कर मार दी, इसके बाद बस सामने खड़ी एक बस से जाकर टकरा गई। बस की टक्कर से घायल एक यात्री की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वहीं गंभीर रूप से घायल 3 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस ने बस को कब्जे में लेने के साथ चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

रिपोर्ट:-दिवाकर श्रीवास्तवा…

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × 2 =