इटावा जिले में टॉप कर यूपी में 7 वीं रेंक प्राप्त की, पूर्व जिलाध्यक्ष ने दी बधाई

इटावा:। राष्ट्रीय स्तर पर शिक्षा जगत में अपनी मेहनत,लगन व अच्छे स्वभाव से पहचान बना चुके एसएमजीआई के चेयरमैन विवेक यादव द्वारा संचालित अर्चना मेमोरियल सरस्वती ज्ञान मंदिर इन्टर कालेज,इटावा के कुशल मार्गदर्शन में संस्था के कक्षा 10 के मेधावीे छात्र अर्पित यादव ने 600 में 566 अंक प्राप्त कर यूपी बोर्ड की मैरिट लिस्ट में 7वां स्थान अर्जित किया तो वहीं इसी संस्था की होनहार छात्रा आकांक्षा भदौरिया ने भी 600 में 562 अंक हासिल कर प्रदेश की मैरिट लिस्ट में 11वां स्थान प्राप्त कर अपना तथा जनपद का नाम रोशन किया।

इटावा मां नारायणी इंटर कालेज, कचौरा रोड, जसवंतनगर की हाई स्कूल छात्रा “दीपिका यादव” ने यू पी बोर्ड की “प्रदेश की मेरिट” में 7वा स्थान और इटावा के अर्चना मेमोरियल सरस्वती ज्ञान मंदिर के छात्र अर्पित यादव के भी प्रदेश मेरिट में सातवां स्थान पाने तथा इसी स्कूल की -छात्रा आकांक्षा भदौरिया को प्रदेश की मेरिट में 11 वा स्थान मिलने पर जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष उदय भान सिंह यादव ने हार्दिक बधाई व् शुभकामनाएं देते हुए कहा जनपद इटावा के लिए यह गौरव की बात है कि इटावा को मेरिट में स्थान मिला है।

स्कूल में विवेक यादव के साथ अर्चना मेमोरियल के प्रिंसिपल शिवपाल सिंह यादव में खुशी की लहर बच्चों को माला पहनाकर किया सम्मानित।

हाइस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षा परिणाम में शानदार प्रदर्शन।

अर्पित यादव ने 94.33% अंक किये प्राप्त

इटावा के अर्चना मेमोरियल कॉलेज के छात्र अर्पित यादव ने प्रथम स्थान पाया, आकांक्षा भदोरिया ने दूसरा स्थान प्राप्त किया, अनम, शुभांगिनी, 12वीं की स्नेहा गुप्ता ने जिले में छठवां स्थान प्राप्त किया।

अर्चना मेमोरियल सरस्वती ज्ञान मंदिर,इटावा के होनहारों के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर जनपद के बुद्धिजीवी वर्ग ने मेधावी बच्चों,उनके पेरेंट्स,गुरुजनों व संस्था के चेयरमैन विवेक यादव को ढेरों शुभकामनाएं दी हैं

रिपोर्ट :- चंचल दूबे। 

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × four =