Olympic: देश वापस आने पर पी. वी. सिंधु का जोरदार स्वागत

PV Sindhu
image source - google

Tokyo Olympics: केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर, खेल राज्य मंत्री निसिथ प्रमाणिक, केंद्रीय वित्त मंत्री निर्माला सीतारमण और केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी ने टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक विजेता PV Sindhu के अभिनंदन समारोह में भाग लिया और उन्हें सम्मानित किया।

केंद्रीय खेल राज्य मंत्री निसिथ प्रमाणिक ने कहा कि आज इस खुशी के माहौल में शामिल होकर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। भारत की बेटी पी. वी. सिंधु को बहुत-बहुत बधाई। उनके कोच को भी बहुत बधाई। आज देशभर में भारत के बेटी की जय जयकार है। इससे बहुत से युवा खिलाड़ियों को प्रेरणा मिलेगी।

ओलंपिक पदक विजेता PV Sindhu के अभिनंदन समारोह में केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि पी.वी. सिंधु जी को बधाई। पूरे भारत को आप पर गर्व है। प्रधानमंत्री भी जल्दी ही आपको बुलाएंगे। हम हर संभव प्रयास करेंगे कि आपको भी और आने वाले खिलाड़ियों को भी कोई कमी न रहे।

भारतीय शटलर और टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक विजेता पी. वी. सिंधु ने कहा कि मैं सरकार और खेल प्राधिकरण को धन्यवाद देती हूं कि जब भी मैंने कुछ कहा तो उन्होंने कभी ना नहीं कहा। मैं बहुत सारे दर्शक नहीं देख सकी लेकिन मुझे यकीन है कि भारत में अरबों लोगों ने मुझे अपना समर्थन दिखाया है। मैं इसे उन्हें समर्पित करना चाहती हूं।

Tokyo Olympics थोड़ा अलग था, इसमें मैंने दर्शकों को मिस किया। लेकिन बहुत सारे लोगों ने मुझे वर्चुअली सपोर्ट किया और मेरे लिए प्रार्थना की। ये पूरा अनुभव काफी अलग था।

IPL Released Players and IPL Retained Players 2021

मैं इतने सालों में अपनी स्किल्स को सुधारती और नई स्किल्स सीखती रही हूं। टूर्नामेंट रद्द हो रहे थे इसलिए इस बार हमें अपनी स्किल्स पर ध्यान देने के लिए काफी समय मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here