Sridevi की पुण्यतिथि पर भावुक हुई Janhvi, शेयर की माँ के साथ की तस्वीर

Sridevi death anniversary
google

Sridevi death anniversary: आज से दो साल पहले आज के ही दिन यानि 24 जनवरी को बॉलीबुड की प्रथम महिला सुपस्टार ऐक्ट्रेस Sridevi की मर्त्यु हुई थी। आज के दिन जिस वक्त उनकी मौत हुई थी। उनकी मौत पर न सिर्फ पूरा बॉलीवुड बल्कि पूरे भारत में शोक की लहर दौड़ उठी थी।

बहुत से लोगो को तो इस खबर पर विश्वास ही नहीं हो रहा था की Sridevi अब हमारे बीच में नहीं रही। बता दे की दो साल पहले आज सुपस्टार श्रीदेवी ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। आज Sridevi की पुण्यतिथि के मौके पर उनकी बेटी Janhvi kapoor ने अपनी और अपनी माँ के साथ की कुछ बचपन की तस्वीरें शेयर करते हुए भावुक हुई।

Shilpa shetty दूसरी बार बनी मां, घर में आई क्‍यूट बेबी गर्ल

दरअसल जब Sridevi की मौत हुई थी Janhvi उस वक्त अपनी पहली फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग कर रही थीं। Janhvi के लिए वो पल किसी सदमे से कम नहीं था। मां की पुण्यतिथि के मौके पर Janhvi भावुक हो गईं। उन्होंने Sridevi के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। Janhvi kapoor ने ये तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा की-आपको मैं हर दिन याद करती हूँ। इस तस्वीर में Janhvi kapoor सोफे पर लेटकर श्रीदेवी को जोर से गले लगाई हुई हैं। ब्लैक एंड व्हाइट इस तस्वीर में मां-बेटी का प्यार साफ झलक रहा है।

View this post on Instagram

Miss you everyday

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

Janhvi kapoor के इस पोस्ट पर कई सितारों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। करण जौहर ने हार्ट का इमोटिकॉन पोस्ट किया है। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी Janhvi kapoor के प्रति प्यार जताया। टीवी अभिनेत्री रहीं स्मृति ईरानी ने हार्ट का इमोटिकॉन शेयर किया है।Sridevi ने अपनी बेटी को भी सुपरस्टार बनाने का सपना देखा, लेकिन Janhvi kapoor की डेब्यू फिल्म से पहले ही उनका निधन हो गया था। आज के दिन ना केवल पूरा कपूर खानदान बल्कि दुनिया भर के फैंस उन्हें याद कर रहे हैं।

गौरतलब है की Sridevi ने अपने करियर की शुरुआत 4 साल की उम्र से कर दी थी। साल 1976 से 1982 के बीच उन्होंने कई सारी तमिल और तेलुगू फिल्में कीं जिसमें से ज्यादातर फिल्में उन्होंने Rajinikanth, Kamala hasan जैसे सुपरस्टार्स के साथ की। बॉलीवुड में Sridevi एक ऐसी अभिनेत्री रहीं जिन्होंने चुनौतीपूर्ण किरदारों को बखूबी निभाया। 24 फरवरी 2018 को बाथटब में डूबने से Sridevi का निधन हो गया था। Sridevi उस वक्त दुबई में थीं। जहां वो परिवार की एक शादी में शामिल होने पहुंची थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here