Tiger shroff की बहन ने खुलेआम ब्वॉयफ्रेंड को किया लिपकिस

google

बॉलीवुड के फेमस एक्टर Tiger shroff जो की अपने एक्शन और डांस,फिल्मों को लेकर अधिकतर सुर्ख़ियों में बने रहते है। वहीं इन दिनों Tiger shroff अपनी आने वाली फिल्म “बागी 3” को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। इस साल Tiger shroff एक के बाद एक दमदार मूवी देने जा रहे है। वे अपनी फिल्म “बागी 3″के बाद अपनी फिल्म हीरोपंती 2 को लेकर आने वाले है।

दरअसल इन दिनों Tiger shroff की बहन और Jackie shroff की बेटी Krishna Shroff भी अपने ब्वॉयफ्रेंड की वजह से चर्चा में बनी हुई है। दरअसल Krishna Shroff बास्केट बॉल प्लेयर एबन ह्यमस को डेट कर रही हैं। दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। आपको बता दें की Krishna Shroff अपने बॉयफ्रेंड को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर एबन ह्यमस के साथ तस्वीरें भी साझा करती रहती हैं। अपनी सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से Krishna Shroff काफी सुर्खियां भी बटोर चुकी हैं।

Baghi 3 Movie Trailer Release: देखने को मिला Tiger shroff का दमदार एक्शन

हर बार की तरह इस बार भी Krishna Shroff अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में आई है। दरअसल Krishna Shroff ने अपने ब्वॉयफ्रेंड एबन ह्यमस के साथ लिप किस करते हुए अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा की है। Krishna Shroff और एबन ह्यमस की येे तस्वीर किसी एक्वेरियम म्यूजियम की है। तस्वीर में ये दोनों म्यूजियम के अंदर लिपकिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं और उनके बैकग्राउंट में मछलियां भी नजर आ रही हैं। Krishna Shroff की पोस्ट के अनुसार उनकी ये तस्वीर दुबई की है।

View this post on Instagram

My favourite fish in the sea. 💙

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff) on

आपको बता दें की इस तस्वीर को साझा करते हुए Krishna Shroff ने ब्वॉयफ्रेंड के लिए बेहद खास कैप्शन भी लिखा। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘समुद्र में मेरी पसंदीदा मछली।’ कई सोशल मीडिया यूजर्स Krishna Shroff की इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। Krishna Shroff इन दिनों ब्वॉयफ्रेंड एबन ह्यमस के साथ दुबई में छुट्टियां बता रही हैं। Krishna Shroff फिल्म इंडस्ट्री से कोसों दूर हैं। लेकिन फिर भी वो हर वक्त सुर्खियों में बनी रहती हैं। बीते दिनों वह एबन ह्यमस के साथ वैलेंटाइन डे बनाने की वजह से सुर्खियों में थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here