देवरिया सड़क हादसे में दो चचेरे भाइयों सहित तीन की मौत

  • तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने पहले एक मोटरसाइकिल फिर टैम्पू को मारी टक्कर
  • टैम्पू पर सवार सभी लोग तरकुलहा मन्दिर से दर्शन कर लौट रहे थे वापस

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में पिछली रात को एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमे 2 चचेरे भाइयों सहित 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में घायल हुए लोगों को पहले सलेमपुर सीएससी अस्पताल में भर्ती कराया गया उसके बाद सभी को जिला अस्पताल में लेजाकर भर्ती करा दिया गया। घायलों में दो लोगों की हालत गंभीर देखते हुए अस्पताल प्रशासन ने उन्हें गोरखपुर के मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है।

दर्दनाक कार हादसे में चार की मौत

थाना क्षेत्र सलेमपुर कोतवाली के मझौलीराज कस्बे में नदावर पुल के पास यह घटना हुई है। पुलिस का कहना है कि तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने पहले एक मोटरसाइकिल को टक्कर मारी जिससे उस पर सवार दोनों लोगों की मौत हो गई और मोटरसाइकिल को टक्कर मरने के बाद स्कॉर्पियो ने अनियंत्रित होकर टैम्पू को टक्कर मार दी जिससे टैम्पू में सवार 1 की मौत हो गई और 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। टैम्पू पर सवार सभी लोग एक धार्मिक कार्यक्रम से अपने घर वापस लौट रहे थे। हादसे की जानकारी पाते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए तथा घायलों का इलाज कराने के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।

मऊ हादसे के शिकार लोगों को मिलेगा मुआवजा

सलेमपुर के सीओ घायलों से मिलने जिला अस्पताल पहुंचे और इस घटना की पूरी जानकारी दी। मृतक के परिजनों का कहना है कि वह लोग तरकुलहा मन्दिर से दर्शन कर के टैम्पू से अपने घर वापस लौट रहे थे।