राष्ट्रपति के रिश्तेदार को मिली जान से मारने की धमकी

google

देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोबिंद के कानपुर में रहने वाले रिश्तेदार को जान से मर देने की धमकी मिली है। आपको बता दे की राजीव कुमार के घर में उस वक्त हलचल मच गई जब उनको एक कॉल द्वारा जान से मार देने की धमकी मिली। उनका कहना है की उनके पूरे परिवार को आरडीएक्स से उड़ा देने की धमकी दी गई है। उन्होंने इसकी सुचना तुरंत पुलिस को दी। सुचना के दौरान पुलिस थाने में भी हड़कंप मच गया।

दरअसल राष्ट्रपति के रिश्तेदार को पाकिस्तान से व्हाट्सएप काॅल के जरिए धमकी दी गई है। इस संबंध राजीव कुमार ने कल्याणपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। इस दौरान राजीव कुमार ने बताया कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम की संस्था “नमो इंडिया (भारत)” के उपाध्यक्ष एवं भारतीय ग्रामीण पत्रकार संघ के प्रदेश अध्यक्ष हैं तथा राष्ट्रपति रामनाथ कोबिंद के भी रिश्तेदार हैं।उन्होंने बताया की बीते दिन कल दोपहर पाकिस्तान के व्हाट्सएप नंबर से उनको एक काॅल आई थी। जिसमे उनको और उनके पूरे परिवार को आरडीएक्स से उड़ा देने की धमकी दी गई है।

बड़ा खुलासा- माँ बाप और चाचा ही थे अपने ही बच्चे के हत्यारे

आपको बता दे की यह मामला कानपुर के कल्याणपुर थाने का है। हालाँकि पुलिस ने इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। और पुलिस जांच में जुटी है। इस मामले से पुलिस अफसरों के माथे पर इसलिए और बल पड़ गए हैं कि क्योकि राष्ट्रपति रामनाथ कोबिंद जल्द ही कानपुर आने वाले हैं।इसलिए पुलिस गंभीरता से इस मामले की जांच में जुट गई है।लेकिन इस मामले की विस्तृत जानकारी देने से पुलिस अधिकारी बच रहे हैं।