सिद्धार्थनगर : पैसे और बूलेट गाड़ी की मांग के बाद नवविवाहिता के साथ किया ये काम…

newlyweds over the demand for money
Siddharthnagar

सिद्धार्थनगर:। जिले में महिला उत्पीड़न की घटनायें कम होने का नाम नही ले रही है। आये दिन कोई न कोई महिला दहेज हत्या में अपनी जान गवा रही है। ताजा मामला सदर थाना क्षेत्र के ग्राम बर्डपुर नंबर आठ के टोला में एक नवविवाहिता की परिजनों ने गला दबाकर कर हत्या कर दी है।

पैसे और बूलेट गाड़ी की मांग

मृतक महिला की अभी एक साल पहले ही शादी हुयी थी और उसका एक महीने का बच्चा भी है। वहीं मायके पक्ष के लोगों ने बताया कि आए दिन मृतिका अफ़साना को परिजन दहेज के लिये प्रताड़ित करते थे। पैसे और बूलेट गाड़ी की मांग करते थे।

परिजनों ने बताया कि मेरे बहनोई फिरोज द्वारा बार-बार पैसे का डिमांड और बुलेट गाड़ी की डिमांड की जा रही थी,जिसे हम पूरा नहीं कर सके और उसके कारण फिरोज व उसके परिजन ने मिलकर मेरी बहन की गला दबाकर हत्या कर दी।

मौके पर सीओ समेत भारी पुलिस बल

आपको बताते चलें मामले की जानकारी सदर पुलिस को मौके पर सीओ समेत भारी पुलिस बल और फॉरेंसिक टीम पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई वहीं परिजनों का कहना है कि हमें न्याय चाहिए मायके वालों ने तहरीर दे दी है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

उदी पुलिस के आलाधिकारी ने बताया कि मामले की जानकारी हुई है और तहरीर भी प्राप्त हुई है,मामले की जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट:-:-कृपा शंकर भट्ट…

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here