चोरों ने ज्वैलर की दुकान का शटर काट लाखों का माल उड़ाया

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रविवार रात आशियाना थाना क्षेत्र स्थित एक ज्वैलर की दुकान का शटर काट बदमाशों ने लाखों रुपये का माल पार कर दिया। पड़ोसी दुकानदार की सूचना पर पहुंचे ज्वैलर ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना देकर स्थानीय थाने में शिकायत की। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने फिंगरप्रिंट विशेषज्ञों को बुलाकर जांच शुरू कर दी है। दुकानदार का कहना है कि बदमाशों ने दुकान में रखा 100 ग्राम सोना और डेढ़ किलो चांदी पार कर दी।

पड़ोसी दुकानदारों की सूचना पर दुकान पहुंचे ज्वैलर्स दुकानदार ने पुलिस कन्ट्रोल रूम को सूचित कर स्थानीय थाने को सूचना दी। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस व क्षत्राधिकारी ने मौके पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को बुला कर जांच में जुटी है ।आशियाना थाना क्षेत्र के बंगला बाजार स्थित बंसल काम्प्लेक्स में राजाजीपुरम निवासी उमेश सोनी पुत्र उपेन्द्र सोनी की गायत्री ज्वैलर्स नामक ज्वेलरी की दुकान है ।

पत्नी और बेटे की हत्या कर खुद भी फंदे पर झूला डीआईजी कार्यालय में तैनात कर्मी

दुकानदार के बड़े भाई गणेश सोनी की माने तो रोज की भांति रविवार रात भी वह अपनी दुकान बंद कर घर चले गए थे । सोमवार सुबह पड़ोसी दुकानदार ने फोन पर दुकान का शटर कटा व ताला टूटा होने की सूचना दी । सूचना मिलते ही पीड़ित ने मामले की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को देकर मौके पर पहुँचा । मौके पर पहुँचे ज्वेलर ने दुकान में लगे ताले को टूटा और शटर कटा देख स्थानीय थाने को सूचित किया ।

सूचना पाकर मौके पर पहुँचे क्षेत्राधिकारी कैंट व आशियाना पुलिस ने जांच को आगे बढाते हुए फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम को मौके पर बुलाया और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में जुट गई । दुकानदार की मानें तो चोरों ने दुकान में रखा लगभग सौ ग्राम सोने व डेढ किलो चांदी की ज्वैलरी पर हाँथ साफ कर फरार हो गए । थाना प्रभारी आशियाना विश्वजीत सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही है ।