पुलिस चौकी से चंद कदम दूर बंद पड़े मकान को चोरो ने बनाया अपना निशाना

Thief targeted the house
Moradabad

मुरादाबाद :। जिले के कटघर थाना की गुलाबबाड़ी चौकी क्षेत्र में चोरो ने एक चिकित्सक के बंद पड़े मकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया। बता दें की गुलाबबाड़ी चौकी के मकबरा रोड़ पर डॉक्टर इशरत अली दिल्ली वाले के नाम से क्लिनिक है और क्लिनिक के ऊपर ही उनका निवास है।

पूरा मामला :-

डॉ इशरत अली और उनका पूरा परिवार रविवार की शाम करीब 7 बजे एक रिश्तेदार की बारात में शामिल होने के लिए जनपद संभल गए थे। रात करीब ढाई तीन बजे जब वापस आये तो घर मे समान बिखरा देखकर पुलिस को चोरी होने की सूचना दी। पुलिस ने डॉक्टर से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर चोरो की तलाश शुरू कर दी है। बता दें की गुलाबबाड़ी चौकी से घटना स्थल मात्र चंद कदम की दूरी पर है, पुलिस ने चोरो की तलाश करने के लिए डॉग स्कॉट की टीम भी बुलवाई साथ ही आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले।

कैसे घर मे घुसे चोर और कितने रुपये की हुई चोरी:-

शादी में गए डॉक्टर इशरत अली के घर को बंद देख चोर उनके क्लिनिक की तीन खिड़की तोड़कर अंदर घुस गए और 14 से 15 लाख रुपये के सोने चांदी के आभूषण और करीब चार लाख रुपये की नकदी सहित मोबाईल और लैपटॉप की चोरी कर घर के पीछे के दरवाजे से फरार हो गए।

डॉक्टर इशरत अली जरूरत मंद लोगो से फीस और दवाई का कोई रुपया नही लेते है। डॉक्टर इशरत अली के भाई शरबत अली खान ने बताया कि, उनका पूरा परिवार जनपद संभल में शादी में गया था। रात को वापस आये तो देखा कि घर मे चोरी हो गयी है. करीब 14 लाख रुपये के आभूषण और चार लाख रुपये नकद मोबाईल लेपटॉप की चोरी हुई है। क्लिनिक की खिड़की तोड़कर चोर अंदर आये और घर के पीछे के दरवाजे से चोरी कर फरार हो गए।

एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि, ”गुलाबबाड़ी चौकी क्षेत्र में एक डॉक्टर के घर चोरो ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है, परिवार के सभी लोगो एक शादी में शामिल होने के लिए गए थे वहीं चोरो की तलाश की जा रही है।”

रिपोर्ट:-नासिर खान…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here