कानपुर : BJP सांसद की पत्नी के साथ हुई चोरी का हुआ खुलासा, पकड़ा गया VIP चोर

VIP thief caught
Kanpur

कानपुर :।  रेलवे पुलिस ने भाजपा सांसद नजे निषाद की पत्नी से हुई तीन लाख रुपये की चोरी का पर्दाफाश करते हुए बड़ा खुलासा किया है, जिसको सुनते ही आप भी हैरत में पड़ जाएंगे क्योंकि जिस रेलवे यात्रा को आप सबसे सुरक्षित समझतें हैं वहां भी चोर घात लगाए बैठे रहतें हैं बस अंतर सिर्फ इतना होता है कि यह चोर पढ़े लिखे होते हैं और चोरी करने से पहले खुद के लिए मोटी रकम अदा करते हैं और चोरी को अंजाम देने के बाद हवाई यात्रा के माध्यम से दूसरी ट्रेन में बैठे अगले शिकार की तलाश में जुट जातें हैं।

ऐसे ही एक मामले मे रेलवे पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि पीलीभीत के जहानाबाद थाना क्षेत्र में रहने वाले पुनीत व प्रदीप यादव नाम के दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है, जिन्होंने भाजपा सांसद की पत्नी के बैग से तीन लाख रुपये चोरी करने की बात को स्वीकार किया है जिनके आधार पर पुलिस ने चोरी की गई रकम को बरामद भी कर लिया है। जिसकी जानकारी मीडिया से साझा करते हुए बताया कि पुनीत एक सक्षम परिवार से है, जिसमे पुनीत के पिता मेजर और भाई एयरफोर्स में है और एक बहन डॉक्टर भी है लेकिन पुनीत गलत संगत की वजह से अपराध की दुनिया मे आकर कम समय मे अधिक पैसा कमाना चाहता था।  इसलिए पुनीत ने अपने दोस्त प्रदीप को साथ मे लिया और शुरू कर दी हाईटेक चोरी करने की वारदातें।

पुनीत ने रेलवे विभाग में चलने वाली वीआईपी ट्रेनों को चुना और ट्रेन की फर्स्ट श्रेणी में सफर करने वाले यात्रियों को अपना शिकार बनाने का काम करते थे। कुछ ऐसा ही किया था बिहार के मुजफरपुर के बीजेपी सांसद अजय निषाद के साथ जब वह अपनी पत्नी के साथ राजधानी एक्सप्रेस में सफर कर रहे थे तभी कानपुर पहुँचते ही उन्हें मालूम हुआ कि सांसद की पत्नी के बैग में रखे तीन लाख रुपये चोरी हो चुके हैं।

रिपोर्ट:-दिवाकर श्रीवास्तवा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here