चोरों ने किराने की दुकान में सेंध लगा डेढ़ लाख की चोरी कर पुलिस को दी खुली चुनौती

theft in the shop

रायबरेली-किराने की दुकान में चोरी, CCTV कैमरे में कैद हो गई वारदात। डलमऊ थाना क्षेत्र के घोरवारा में रात चोरों ने किराना दुकान को निशाना बनाया। दुकान में सेंध लगाकर घुसे चोरों ने लाख रुपये के सिक्के समेत डेढ़ लाख रुपये का माल पार कर दिया। पीड़ित ने पुलिस को घटना की तहरीर दी है।

डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के घोरवारा चौकी से चंद कदमो की दूरी पर चोरो ने किराने की दुकान पर हाथ साफ कर दिए। चोरी की पूरी घटना दुकान में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। चोरी की वारदातों में नाकाम डलमऊ कोतवाली पुलिस पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है।

पीड़ित अखिलेश कुमार अग्रहरि पुत्र अयोध्या प्रसाद निवासी घोरवारा ने तहरीर देते हुए बताया कि 14 तारीख रात लगभग 2 बजे अज्ञात चोरों के द्वारा प्राथी राजू जनरल स्टोर का पिछे का दरवाजा तोड़ा फिर अंदर आकर समान व नगद 90000 व किराने का सामान लाभगन 150000 रुपए की उठा ले गए।

सुरक्षाबलों ने मार गिराए 3 आतंकी, इनमे से एक है लश्कर कमांडर एजाज उर्फ..

घोरवारा चौकी से चंद कदमो की दूरी पर व सडक से सटे दुकान पर सड़क किनारे स्थित किराने की दुकान में सेंध लगाकर चोरों ने सामान और नकदी पर हाथ साफ कर दिया। इस घटना से घोरवारा पुलिस की गस्त की पोल खुल चुकी है। लाखो रुपये का कीमती सामान सहित लाखो की नगदी पर हाँथ साफ कर पुलिस को चोरों ने खुली चुनौती दे डाली। आबादी में हुई इस वारदात से आस पास के दुकानदारों व आम लोगो मे दहशत का माहौल होने के साथ-साथ पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवालिया निशान लग रहे हैं। कोतवाली प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि चोरी का मामला संज्ञान में है सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवकों की तलाश की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here