भाजपा का असली चरित्र उजागर हो चुका है-अजय कुमार लल्लू

google

उत्तर प्रदेश के कांग्रेस पार्टी के अध्यछ अजय कुमार लल्लू ने आज फिर एक बार योगी सरकार पर अपना गुस्सा दिखते हुए DHFL मामले के बारे में जमकर खरी खोटी सुनाई। उन्होंने कहा की क्या मुख्यमंत्री जी छोटी-बड़ी आप छोटी-बड़ी कार्यवाही करके अपने दामन से दाग नहीं धो सकते हैं। अगर हिम्मत है तो जो लोग भ्रष्टाचार के आकंठ में जो लोग डूबे हैं उनके खिलाफ आप कार्यवाही क्यों नहीं करते।

इतना ही नहीं उन्होंने कहा की DHFL में इतना बड़ा भ्रष्टाचार का मामला आया लेकिन घोटाले की परत दर परत क्यों नही खुली ? अब तक आपने ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा के खिलाफ कार्यवाही की, होमगार्ड विभाग में भ्रष्टाचार का मामला आया निजी सचिव पर कार्यवाही हुई क्या कोई निजी सचिव बिना मंत्री की सहमति के इस तरह का काम करेगा ? इस मामले में निश्चित रूप से होमगार्ड विभाग के मंत्री भी शामिल थे क्या उनके खिलाफ आपने कार्यवाही की ?

अपराधियों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े यूको बैंक में 36 लाख की लूट

इसके साथ ही उन्होंने सिडको मामले पर हमला बोलते हुए कहा की सिडको मामला आया सिडको में भ्रष्टाचार के मामले में विभागीय मंत्री के खिलाफ भी कोई कार्यवाही नही की गई। कहीं न कहीं पूरे घटनाओं पर पर्दा डालने का प्रयास किया जा रहा है। जिस तेजी के साथ इस सरकार में घोटाले की परत दर परत खुलती जा रही है। उसी तरह भारतीय जनता पार्टी का चेहरा बेनकाब हो चुका है। इस सरकार से दाग अब नही हटने वाले यह सरकार दागदार है। निश्चित रूप से भारतीय जनता पार्टी की भ्रष्टाचार की कलई खुल चुकी है उनका असली चरित्र उजागर हो चुका है।