कानपुर : नए एसएसपी ने लिया चार्ज,कहा जल्द ही अब पछतायेंगे अपराधी…

Kanpur

कानपुर:। नवागंतुक एसएसपी ने जिले का चार्ज संभालते ही मीडिया के साथ बैठक की बैठक में उन्होंने कहा कि यूपी में 75 जिलों में कानपुर काफी बड़ा जनपद कानपुर है,यूपी की सबसे बड़ी औद्योगिक नगरी कानपुर है कानपुर के लोगों में पुलिस और पुलिस एडमिनिस्ट्रेशन पर पूरा भरोसा होना चाहिए।

  • जो निरंतर कानपुर पुलिस करती रही है हाल ही में कुछ ऐसे कार्य हुए हैं जिससे कानपुर के लॉन आर्डर को देखते हुए उनकी तह तक जाया जाए उनको प्रॉपर इंक्वायरी किया जाए उनकी इन्वेस्टिगेशन प्रॉपर हो रही है जहां पर भी क्रिमिनल्स और उनके गैंग सक्रिय हैं उन पर सख्ती से कार्रवाई होनी चाहिए।
  • साथ ही साथ उन्होंने कहा कि जो भी अपराधी सक्रिय है उनके ऊपर सख्ती से कार्यवाही होगी चाहे गैंगस्टर एक्ट ही क्यों न लगानी पड़े या उनकी संपत्ति की कुर्की करनी पड़े जो अपराधी चिन्हित होने से रह गए है उनको चिन्हित किया जाएगा।
  • हाल ही में जो भी मामले हुए है उसमें हाई लेवल एसआईटी बनाई गई है शासन की कमेटी बनाई गई है वही बर्रा अपहरण वाले मामले में बोले कि जो किडनैपिंग हुई उसके बाद उसका मर्डर कर दिया गया है।
  • उस परिवार के साथ हमारी सारी संवेदनाएं हैं, वह एक एग्रीड फैमिली है उनके घर का एक बच्चा जो कमाता था उसके साथ यह हादसा हुआ है, जिससे सारा परिवार दुख में है। हम प्रयास कर रहे हैं कि उस घटना के हर पहलू की अच्छे से जांच करें।
  • परत दर परत पूरे मामले को पुलिस खोलेगी जो भी इलेक्ट्रॉनिक सबूत होंगे उन सब को भी अर्जित किया जाएगा साथ ही साथ परिजनों का विश्वास भी जीतेंगे। जिसके साथ यह घटना घटित हुई है पुलिस के जो लोग हैं उनसे जो गलती हुई है या जो भी कमी रही है जरूरी नहीं सबकी गलती रही हो इस पूरे प्रकरण में जिसकी भी गलती है उसके ऊपर कार्यवाही की जाएगी और आगे भी कार्रवाई होती रहेंगी और अगर जरूरत पड़ी तो उनको गैर जनपद भी किया जाएगा।

रिपोर्ट:-दिवाकर श्रीवास्तवा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here