हापुड़ में दबंगों ने बलात्कार पीड़ित महिला पर फेंका तेज़ाब

उत्तर प्रदेश के हापुड़ ज़िले में थाना बाबूगढ़ इलाके में बलात्कार पीड़ित महिला पर तेज़ाब फेकने का मामला सामने आया है। इस महिला व उसके परिवार वालों के साथ मारपीट भी की गई है। पीड़ित महिला ने उसके ऊपर तेज़ाब फेकने वाले युवकों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बलात्कार करने वाले युवक हथियारों के साथ पहले तो पीड़िता के घर में ज़बरदस्ती घुस गए और रोकने पर उन लोगों ने उसके परिजनों के साथ मारपीट की व इसके बाद उसके पैरों पर तेजाब फेंक दिया। इस पूरी वारदात को अंजाम देने के बाद सभी युवक मौके से फरार हो गए। तेज़ाब फेंके जाने से पीड़िता के पैर काफी बुरी तरह से झुलस गए हैं।

पीड़िता को इस घटना के बाद इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। इस अस्पताल में पीड़ित महिला का इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है। ज्ञात हो कि पिछले साल जून 2019 में दो युवकों ने पीड़िता कि साथ बलात्कार किया था जिसके बाद एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया और उसे जेल भेज दिया गया है। इस मामले का दूसरा आरोपी अभी तक फरार है और उसकी तलाश की जा रही है।

उन्नाव बलात्कार पीड़िता केस में सामने आये तीन और केस

बलात्कार पीड़ित महिला ने बताया कि इस मामले में उसके ऊपर लगातार फैसले के लिए दबाव बनाया जा रहा है। जब वह फैसले के लिए नहीं तैयार हुई तो लगभग आधा दर्जन लोग उसके घर में घुस आए। पीड़िता का कहना है कि जब उसके पिता और भाई ने इन लोगों का घर के अंदर घुसने पर विरोध किया तो इन लोगों ने उनके साथ जमकर मारपीट की तथा इसके बाद उसके पैरों पर तेजाब फेंक कर भाग गए। इस मामले पर पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों में मारपीट हुई है लेकिन एसिड अटैक का मामला बहुत संदिग्ध दिखाई दे रहा है। इस पुरे मामले की पड़ताल के बाद ही आगे कुछ बताया जा सकता है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 + 11 =