बदमाशों को पुलिस पर फायरिंग करना पड़ा महंगा, हुआ ऐसा हाल कि…

The miscreants had to fire
Raebareli

रायबरेली :। ताज़ा मामला यूपी के Raebareli जिले से है जहां पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है, बताया जा रहा है कि पुलिस मुठभेड़ के दौरान पहले बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की उसके बाद पुलिस की फायरिंग में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है। दोनो बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, वही शेष अन्य् तीन बदमाश फरार हैं। जिसकी नाकेेबंदी करके तलाश की जा रही हैं। वही एक अन्य सिपाही भी घायल हुआ हैै जिसका इलाज अस्पताल में कराया जा रहा हैं।

बताया जा रहा है कि बदमाश हाल में ही एक व्यापारी से रुपए लुटे हुए थे। जो कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी करके शहर कोतवाली क्षेत्र के रेती खुर्द रायबरेली कानपुर हाईवे के पास मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया है। बाद में पता चला कि दोनों शातिर बदमाश हैं और दोनों पर दस-दस हजार रुपए का इनाम भी घोषित है। तस्वीरों में घायल पड़े बदमाश को देखिए इसका नाम नीरज कुमार मेवाती मंगलपुर कानपुर देहात और दूसरा साथी जितेंद्र कुमार निवासी रसूलाबाद कानपुर देहात के हैं। जोकि रायबरेली में कहीं रुक कर अलग-अलग स्थानों पर घटना को अंजाम देते थे। शेष इनके अन्य चार साथी फरार हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

वही एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि बदमाशों के आपराधिक इतिहास के बारे में पता लगाया जा रहा है। साथ ही मौके से फरार अन्य बदमाशों का पता लगाया जा रहा है। उनकी तलाश में शहर में नाकेबंदी कर चेकिंग कराई जा रही है। एसपी ने बताया कि ये बदमाश वाराणसी व अन्य जिलों में हुईं घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। इन पर ₹10-10 हजार का इनाम घोषित था। इनसे आगे की भी पूछताछ की जा रही है।

रिपोर्ट:-अभिषेक बाजपेयी… 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here