अनोखी शादी में लड़की खुद लेकर पहुंची अपनी बारात

  • लखनऊ के आईटी कालेज चौराहे के पास रामधीन कॉलेज में हुआ शादी समारोह का आयोजन
  • खुद की शादी में बग्घी पर सवार होकर अपनी बरात लेकर विवाह स्थल पर पहुंची दुल्हन

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक अनोखी शादी का आयोजन किया गया जहाँ खुद की शादी में एक लड़की बग्घी पर सवार होकर अपनी बारात लेकर विवाह स्थल पर पहुंची। इस अनोखी शादी में एक तरफ जहाँ लड़की अपनी बारात लेकर विवाह स्थल पर पहुंची वहीँ दूसरी तरफ लड़के वाले भी अपनी बारात लेकर विवाह स्थल पर पहुंचे। रचना तथा रुपेश की यह अनोखी शादी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रही। इस शादी समारोह का आयोजन लखनऊ के आईटी कालेज चौराहे के पास रामधीन कॉलेज में किया गया।

राजधानी लखनऊ में आयोजित हुई इस अनोखी शादी में राज्य की तमाम नामचीन हस्तियां शामिल हुई थीं। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, राज्य मंत्री लालजी प्रसाद निर्मल तथा कानून मंत्री बृजेश पाठक समेत बहुत से लोगों ने शादी समारोह के आयोजन में शिरकत किया था।

समाजसेवी युवक ने अनोखे अंदाज़ में रचाई शादी

इससे पहले राजधानी लखनऊ में ही एक समाजसेवी युवक ने भी अनोखे अंदाज़ में शादी रचाई थी जिसकी काफी चर्चा भी हुई थी। सुलतानपुर में समाजसेवी संस्था के युवक अनुराग गुप्ता ने राजधानी लखनऊ के दरियापुर क्षेत्र में गोमती नदी के सीताकुंड तट पर अपनी दुल्हन कंचन गुप्ता के साथ गोमती नदी की बीच धारा में नाव पर सवार होकर विवाह रचाया था। दूल्हा अनुराग गुप्ता ने अपने सभी बारातियों को हरे रंग के कपड़े पहनाकर हरियाली का सन्देश भी दिया था। इस अनोखी शादी को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग गोमती नदी के सीताकुंड तट पर एकत्रित हुए थे।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fifteen + 4 =