बसपा,सपा,कांग्रेस को उखाड़ फेंकने में ही देश व प्रदेश का लाभ : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या

Deputy CM Keshav Prasad Maurya
Unnao

उन्नाव :। खबर उन्नाव से है जहां, डिप्टी सीएम ने भाजपा प्रत्याशी श्रीकांत कटियार के समर्थन में जनसभा की, डिप्टी सीएम ने लोगों से प्रत्याशी को जिताने की अपील कर, जीत के बाद विकास का वादा किया है। वहीं केंद्र व प्रदेश की सरकार के विकास कार्यों का बखान कर सरकार की नीतियों की सराहना की। वहीं बीजेपी को गरीबों की पार्टी बताया है और विपक्षी दलों से सावधान रहने की अपील की है।

बता दें कि उन्नाव के बांगरमऊ विधानसभा सीट पर हो रहे उप चुनाव में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने आज बांगरमऊ के संडीला रोड पर एक जनसभा की। डिप्टी सीएम ने लोगों के दिलों में उतरने के लिए उन्नाव के महान क्रांतिकारी चंद्रशेखर आजाद व महान साहित्यकार पंडित सूर्यकांत त्रिपाठी निराला को नमन कर अपने भाषण की शुरुआत की। डिप्टी सीएम ने लोगों से प्रत्याशी को भारी मतो से जिताने की अपील की है।

बसपा, सपा और कांग्रेस पर साधा निशाना 

डिप्टी सीएम ने कहा कि बांटों और राजनीति करने वालों का तम्बू उखड़ गया है जिन्होंने गड़बड़ी की उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की गई। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे का उद्घाटन जल्दबाजी में किया गया। एक्सप्रेस वे में धांधली की गई है, हमने एक्सप्रेस वे के ढाई सौ गांव को मुख्य मार्ग से जोड़ा है। विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि बसपा, सपा व कांग्रेस को उखाड़ फेंकने में ही देश व प्रदेश का लाभ है। सपा-बसपा-कांग्रेस भ्रष्टाचार-कुशासन के प्रतीक हैं, सपा सरकार में अपराधियों का राज था, भाजपा सरकार में अपराधी भयभीत है। पार्टी के कार्यकर्ताओं को नेतृत्व ने राज्यसभा सदस्य बनाया गया है, बीजेपी जातिवाद नहीं, सबका साथ सबका विकास पर काम करती है। राम मंदिर का निर्माण शुरू हो चुका है। विपक्षी दलों को गरीबों, किसानों की खुशी बर्दाश्त नहीं होती है। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि जिनके बाप, दादाओ ने किसान को कभी 600 रुपए नहीं दिए ,वो जब मोदी सरकार किसानों को 6000 रुपए दे रही है तो इस पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं।

डिप्टी सीएम ने सपा, कांग्रेस व बसपा सरकार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाते हुए जमकर कोसा और विकास का विश्वास दिखाते हुए श्रीकांत कटियार के समर्थन में वोट की अपील की। वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि, ”सपा, बसपा, कांग्रेस को जनता ने नकार दिया है, उप चुनाव में सभी सीटों पर पार्टी की जीत तय है। हम चाहते हैं कि सपा, बसपा, कांग्रेस सब समाप्त हो जाए और सब भाजपा हो जाए, कांग्रेस का अंत हो रहा है। वहीं इस मौके पर कानून मंत्री ब्रजेश पाठक, मंत्री सुरेश पासी, मंत्री महेंद्र सिंह समेत संगठन के कई पदाधिकरी मंच पर मौजूद रहे।

रिपोर्ट:-शैलेन्द्र द्विवेदी…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here