तेलंगाना मर्डर : 4 आरोपी गिरफ्तार, महीने भर में घटी 6 बड़ी वारदातें

Google

देशभर में महिलाओं की सुरक्षा के दावे लगातार फेल हो रहे हैं जिसके चलते आए दिन अत्याचार और दरिंदगी और रेप जैसे मामले कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं और तो और तेलंगाना में तो महिलाओं के साथ छेड़छाड़ गैंग रेप जैसे अपराधों का मामला तो बढ़ता ही जा रहा है जिसके चलते इस नवंबर के महीने में ही ऐसी ही 6 संगीन घटनाएं घटी हैं जो चौंकाने वाली है।

कहाँ हैं वो जिन्हें हिन्द पर नाज है :- कुमार विश्वास

1 – पहली वारदात 4 नवंबर 2019

राजस्व विभाग की एक महिला तहसीलदार अधिकारी विजय रेड्डी जब अपने कार्यालय के चैंबर में थी तभी उसके कार्यालय में एक शख्स ने उस पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया और मौके पर ही उसकी जान चली गयी ।

2- दूसरी वारदात 25 नवंबर 2019

इस दिन भी एक दरिन्दिगी की वारदात को एक हेडमास्टर द्वारा अंजाम दिया गया ,जिसमे 15 साल की लड़की के साथ उसके हेडमास्टर ने ही रेप कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

3- तीसरी वारदात 25 नवंबर 2019

ये भी वारदात इसी दिन 25 नवम्बर को ही अंजाम दी गयी जिसमे एक आसिफाबाद जिले में एक महिला का रेप करने के बाद दरिंदे ने पीड़िता के सिर पर कई वार करके उसकी हत्या कर दी गयी थी।

4- चौथी वारदात 27 नवंबर 2019

वारंगल शहरी जिले में 19 साल की लड़की ने अपने जन्मदिन पर अपने प्रेमी को पार्टी में बुलाया था, पार्टी के बाद कथित रूप से प्रेमी ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया और फिर उसकी हत्या कर दी।

5- पांचवी वारदात फिर घटी 27 नवम्बर को ही

हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई,जिसमे बाद में महिला का शव जला हुआ मिला।  इस मामले में पुलिस ने शुक्रवार को मुख्य आरोपी समेत 4 आरोपियों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

6- 29 नवंबर 2019

साइबराबाद के शमशाबाद पुलिस स्टेशन क्षेत्र के सिड्डुलागट्टा रोड के पास एक महिला का जला हुआ शव पाया गया,बात करें तो अभी हाल ही में इसी इलाके से ही दो दिन पहले महिला डॉक्टर का रेप के बाद जला हुआ शव बरामद हुआ था।