Tanhaji the unsung warrior ने बनाया इस साल का पहला रिकॉर्ड

google

Tanhaji the unsung warrior फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। बता दे की लगभग 6 दिन मे तानाजी ने जैसे एक जादुई आंकड़ा छु लिया है। दरअसल Tanhaji the unsung warrior फिल्म ने एक हफ्ते से कम समय मे 100 करोड़ क्लब मे शामिल हो गई है। बुधवार को फिल्म ने 16.72 करोड़ बटोरते हुए 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया है।

बॉलीवुड के सिंघम कहे जाने वाले Ajay devgn की फिल्म Tanhaji the unsung warriorने सोमवार को फिल्म ने 13.75 करोड़ की कमाई की। मंगलवार को तानाजी ने 15.28 करोड़ कमाए। इस तरह से फिल्म ने बुधवार को 100 करोड़ का आंकड़ा छूते हुए शानदार रिकॉर्ड बना दिया है। आपको बता दे की तानाजी इस साल की पहली फिल्म है जिसने 100 करोड़ की कमाई की है और इस साल का रिकार्ड तोड़ दिया है।

Kapil Sharma ने शेयर की बेटी तस्वीर, मिले ऐसे कमेन्ट

Ajay devgn की फिल्म Tanhaji the unsung warrior मराठाओं के अभिमान छत्रपति शिवाजी महाराज के वीर योद्धा सुभेदार तानाजी मालूसरे की ज़िंदगी पर आधारित फिल्म है। फिल्म को निर्देशक ओम राऊत ने निर्देशित किया है। फिल्म मे सैफ अली खान खलनायक की भूमिका मे नहीं। काजोल ने भी अहम भूमिका निभाई है। ऐसी ही बॉलीवुड से जुडी चटपटी खबरों के बारे में जानने के लिए जुड़े रहे आवाजे उत्तर प्रदेश के साथ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here