Tamilrockers ने फिल्म ‘Commando 3’ को किया ऑनलाइन लीक

image source- google

Aditya Datt ( आदित्य दत्त ) द्वारा निर्देशित की गई फिल्म ‘Commando 3’ जिसमे Vidyut Jammwal ( विद्युत् जम्वाल ) ,Adah Sharma ( अदा शर्मा ) और Gulshan Devaiah ( गुलशन देवैया ) जैसे उम्दा कलाकारों ने अपना अपना किरदार निभाया है, रिलीज होते ही Tamilrockers ने ऑनलाइन लीक कर दिया है। फिल्म commando 3 action और thriller से भरपूर फिल्म है। आपको बता दें की फिल्म की एचडी प्रिंट ऑनलाइन फ्री में उपलब्ध है और लोग इसका फायदा बहुत तेजी से उठा रहे हैं। लोग धड़ाधड़ डाउनलोड करके देख रहे हैं। पाइरेसी को रोकने के लिए बने नियमों के बावजूद Tamilrockers को रोक पाना नामुमकिन हो गया है। Tamilrockers की वजह से फिल्म ‘commando 3’ को काफी नुकसान उठाना पड़ा।

Pati Patni Aur Woh Movie Review: जबरदस्त कॉमेडी से भरपूर है कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’

क्या है ‘Commando 3’ की कहानी

फिल्म ‘Commando 3’ की कहानी शुरुआत से ही जबरदस्त हैं, एक पुलिस ऑफिसर कुछ गुमराह युवाओं को पकड़ने के लिए उनका पीछा करता है। जो एक आंतकी संगठन से जुड़े होते है। इस आतंकी संगठन का एक लीडर भी होता है। इसके बाद कहानी आगे बढ़ती है और देश के सबसे अच्छे तथा जाने माने कमांडो करणवीर सिंह डोगरा (विद्युत जामवाल) और एनकाउंटर स्पेशलिस्ट भावना रेड्डी (अदा शर्मा) की एंट्री होती है। इन दोनों को देश से आतंक मिटाने के लिए भारत सरकार द्वारा चुना जाता है। जिससे भारत में आतंकी संगठन के लीडर लंदन में बैठे बुराक अंसारी (गुलशन देवैया) को पकड़ा जा सके और उसे ढूढ़कर भारत लाया जा सके। बुराक अंसारी एक ऐसा मास्टरमाइंड है, जो लंदन में बैठकर भी वीडियो टेप के जरीए भारत के युवाओं का ब्रेनवॉश कर रहा है। भारत को इस बात का पता चलता है और गुप्त तरीके से एक्शन लेना शुरू कर दिया जाता है।

सरकार की भी नहीं सुनते हैं Tamilrockers

आपको बता दें की कुछ समय पहले ही सरकार ने फिल्म की पायरेसी को रोने के लिए सिनेमैटोग्राफी एक्ट 1952 में बदलाव करते हुए कहा की फिल्म को लीक करना एक दंडनीय अपराध माना जायेगा। लेकिन Tamilrockers पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। सरकार ने तेजी से हो रही फिल्म की पायरेसी को रोकने के लिए यह नियम बनाया की इसमें दोषी पाए गए व्यक्ति को 3 साल के लिए जेल जाना पड़ेगा तथा 10 लाख रुपये का वित्तीय जुर्माने का भुगतान करना पड़ेगा, लेकिन इसके बावजूद भी रिलीज होने वाली फिल्मे Tamilrockers की वजह से पायरेसी की जाल में फंसती जा रही हैं।