SIT की टीम पहुंची ताहिर हुसैन के घर,लिए जा रहे सैम्पल

दिल्ली में हुई हिंसा में आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन का नाम सामने आया है। स्थानीय लोगों ने और IB ऑफिसर के परिवार वालों ने ताहिर हुसैन पर गंभीर आरोप लगाए है और पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। SIT की टीम आज ताहिर हुसैन के घर पहुंची और जाँच कर रही है। पुलिस ने ताहिर हुसैन के घर के आस-पास के क्षेत्र को सील कर दिया है और SIT जाँच कर रही है।

घर में मिलेंगे ये सबूत

AAP पार्षद ताहिर हुसैन के घर में कई ऐसी चीजें मिलेंगी जो आरोप को सिद्ध करने के लिए काफी होंगी। आरोपों के अनुसार ताहिर के घर से ही हिंसा फैलाई गयी है। जब मिडिया ताहिर के घर पहुंची तो घर में पेट्रोल बम,पत्थर,तेज़ाब,एक बड़ी गुलेल आदि मिले थे। इसके साथ ही स्थानीय लोगों ने खुद बताया की इस घर से चारो तरफ पत्थर फेके गए व गोलियां चलायी गयी है।

सुरक्षा कारणों से सीतापुर जेल भेजे गए आज़म खान, तंज़ीन फातिमा व अब्दुल्ला आज़म

IB ऑफिसर को मारने का आरोप

आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन पर हिंसा फ़ैलाने के साथ मर्डर का भी आरोप है और ये आरोप स्थानीय लोगों व परिवार ने लगाया है। स्थानीय लोगों के अनुसार IB ऑफिसर अंकित को गली से खींचकर ताहिर हुसैन के घर ले जाया गया था और मारने के बाद लाश को नाले में फेंक दिया। पोस्मार्टम की रिपोर्ट आने पर पता चला है की अंकित के शरीर पर 400 से ज्यादा चाकुओं के निशान मिले है। इसके अलावा एक महिला की लाश भी नाले से मिली है। पुलिस जाँच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

13 − 2 =