ताहिर हुसैन को क्राइम ब्रांच की टीम ने किया गिरफ्तार

tahir hussain
image source - google

ताहिर हुसैन जिसके ऊपर दिल्ली हिंसा करने और IB ऑफिसर की हत्या का आरोप है। उसको क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें ताहिर हुसैन की तलाश कई दिनों से दिल्ली पुलिस कर रही थी। राउज एवेन्यू कोर्ट में ताहिर ने सरेंडर अर्जी लगायी थी पर कोर्ट ने कहा की ये उसके न्यायिक क्षेत्र में नहीं आता है और अर्जी को ख़ारिज कर दिया गया। अर्जी ख़ारिज होते ही क्राइम ब्रांच की टीम ने ताहिर को गिरफ्तार कर लिया।

ताहिर के वकील ने कोर्ट से कहा की किसी अन्य कोर्ट में अर्जी को ट्रांसफर करे या कोई आदेश करे। इसपर कोर्ट ने कहा की ये हमारे जुडिशियल में नहीं है। उस समय ताहिर हुसैन कोर्ट में था पर जब अर्जी ख़ारिज हो गयी तो वो कोर्ट की पार्किंग में चला गया और वहीँ पर क्राइम ब्रांच ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद ताहिर को क्राइम ब्रांच के ऑफिस ले जाया गया और अब पूछताछ की जाएगी। मालूम हो ताहिर के घर से पुलिस को पेट्रोल बम,ईंट-पत्थर,तेज़ाब,डंडे आदि चीजे मिली थी।

Cricket :-हेलीकॉप्टर शॉट के बाद ये शॉट आया सबके सामने, खूब हो रहा वायरल…!

क्या है पूरा मामला

दिल्ली में हुई हिंसा में ताहिर हुसैन का नाम आया है। 24 फ़रवरी को आम अपमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन के घर से चारो तरफ लोगों के घर,दुकान सहित स्कूलों में भी तोड़ फोड़ की गयी। इसके साथ ही एक IB ऑफिसर अंकित शर्मा की हत्या करने का भी आरोप ताहिर पर है। हिंसा वाले दिन की कई वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हुई थी। जिसमे ताहिर हुसैन छत पर दंगाईयों के साथ खड़ा नजर आ रहा था। स्थानीय लोगों ने खुद कहा की ताहिर हुसैन ने ही ये हिंसा कराई है। मामला सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी ने ताहिर को पार्टी से बाहर कर दिया था। ताहिर से जब मिडिया ने सवाल पूछा तो उसने कहा की मै दंगाईयों को रोक रहा था। इसके बाद ताहिर पर FIR दर्ज की गयी और तभी से ताहिर लापता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here