Taapsee ने Kangana संग चल रहे twitter war को ख़त्म करने के लिए उठाया ये कदम

Taapsee pannu
image source - google ।image by dna india

Kangana ranaut को bollywood में बेहद बेबाक और निडर अभिनेत्री के रूप में जाना जाता हैं। बता दें Sushant singh rajput सुसाइड केस के बाद कंगना नेपोटिस्म और बॉलीवुड मफ़िआओ को लेकर खुल कर सामने आयी हैं।

कई Film maker पर Kangana आरोप भी लगा रही हैं और उन्होंने एक interview के दौरान यह तक कह दिया हैं कि अगर मैं अपने बयान को साबित नहीं कर पायी तो मैं अपना Padmashree award लौटा दूंगी।

Kangana Sushant singh rajput suicide case के बाद से काफी agressive हैं और लगातार बॉलीवुड के कुछ लोगों पर नेपोटिज्म और फेवेरेटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगा रही हैं। कंगना ने निर्माता Karan johar,Mahesh bhatt और Aditya chopra समेत कई Bollywood एक्ट्रेस पर भी निशाना साधा हैं।

Kangana ने Taapsee pannu और Swara bhaskar को B-grade अभिनेत्री बताया था तभी से दोनों अभिनेत्रियों के बीच Twitter पर लगातार वॉर चल रहा है। तापसी ने कहा ,’मैं अपने बदले के लिए किसी की मौत का फायदा नहीं उठा सकती। मैं इस इंडस्ट्री का मजाक नहीं बना सकती, जिसने हमें पहचान दिलाई’। तापसी ने बताया कि जब “Pati Patni Aur Woh” में उन्हें रिप्लेस किया गया था तो उन्होंने इस बारे में बात की थी। उन्होंने कहा, ‘ऐसा बिल्कुल नहीं है कि मैं आवाज उठाने से डरती हूं’।

Kangana ranaut ने इससे पहले लिखा था कि Sushant, जिसने अपनी Instagram chat और interview में साफ बताया है कि उन्हें Bully किया गया। मूवी माफिया इंडस्ट्री में है, इस बात को कन्फर्म किया। लेकिन जबसे कंगना रनौत ने सुशांत की मौत के लिए इंसाफ मांगना शुरू किया है, Taapsee, Richa और Swara इस बात से खुद को पूरी तरीके से हटाने की कोशिश करने लगीं। क्यों?

बता दें Bollywood एक्ट्रेस Taapsee pannu और Kangana ranaut के बीच छिड़ी जंग का अंत हो चुका है। दरअसल, तापसी पन्नू ने अपना आखिरी ट्वीट करते हुए ट्विटर वॉर को खत्म करने का ऐलान कर दिया है।Taapsee pannu ने tweet करते हुए लिखा कि “अरे तो अब फाइनल क्या है। मैटर करता है इंसाइडर होना। यार ये सब बहुत कंफ्यूजिंग होता जा रहा है। मैं साइन आउट कर रही हूं इससे पहले कि मैं भूल जाऊं कि मेरा स्टैंड क्या है।”

Bollywood actress Alia bhatt ने भी दिया था Kangana को जवाब

हाल ही में Kangana ranaut द्वारा Alia का नाम घसीटे जाने के कुछ घंटों बाद आलिया भट्ट ने अपने instagram पर एक पोस्ट शेयर किया है। “सच तो सच है, भले ही किसी को विश्वास न हो। एक झूठ एक झूठ है, भले ही हर कोई इसे मानता हो।”

Kangana ranaut ने Sushant की मौत पे नाराज़गी जताते हुए सवाल उठाया कि यह कैसे संभव है कि Alia bhatt को ‘Gully boy‘ में उनके ’10 मिनट ‘की भूमिका के लिए award मिला, जबकि सुशांत सिंह राजपूत की ‘Chichhore ‘ जैसी मूवी को कोई सराहना नहीं मिली।

और कहा कि Dipika padukone ने अपनी ‘Happy new year‘ के लिए पुरस्कार लेने से इनकार कर दिया था , जिसमें उन्होंने कहा कि ‘Queen’ इसके लिए बेहतर है, और वही Alia bhatt ने खुशी से ‘Gully Boy‘ के लिए पुरस्कार स्वीकार किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here