इस वजह से Suresh Raina आईपीएल छोड़कर India वापस लौटे….

Suresh Raina left IPL
IPL 2020

IPL 2020 : इंडियन प्रीमियर लीग (indian premier league) का सबको बेसब्री से इंतजार है और IPL का 13वां सीजन शुरू होने वाला है लेकिन इसके आयोजन को लेकर उठ रहे सवालों के बीच क्रिकेटरों का बाहर होना जारी है। UAE में आयोजित किए जा रहे आईपीएल के इस सीजन से England के कई Players अपना नाम पहले ही वापस ले चुके है।

सुरेश रैना के परिवार पर हुआ हमला, बुआ सहित दोनों लड़के भर्ती जबकि फूफा की हुई…

इसी के साथ अब IPL की टीम चेन्नई सुपर किंग को एक बड़ा झटका लगा है,चेन्नई टीम को ही नहीं आपको बता दें आईपीएल के सबसे दिग्गज़ क्रिकेटरों में शुमार Suresh Raina अब आईपीएल नहीं खेल पाएंगे और वह वापस अपने देश भारत आ गए हैं।

आपको बता दें सुरेश रैना आईपीएल सीजन को छोड़ने वाले पहले इंडियन क्रिकेटर हैं जिन्होंने आईपीएल शुरू होने से पहले ही उसे छोड़ दिया है और तो और उनके वापस आने की भी अभी कोई उम्मीद नहीं दिख रही है। चेन्नई सुपर किंग Suresh Raina के वापस जाने की जानकारी देते हुए कहा है कि वह अपने निजी कारणों से वापस गए हैं।

Suresh Raina ने हाल ही में 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था। Raina ने 226 एकदिवसीय मैचों में 5 शतकों की मदद से 5615 रन बनाए हैं. टी-20 क्रिकेट में उन्होंने 1 शतक के साथ 1,605 रन बनाए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here