Google trends पर top #1 सेलिब्रिटी बनकर सनी लिओन ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान को लिस्ट मे हराया।

भारत में गूगल सर्च (Google Search) में इस साल अगस्त के पहले हफ्ते तक सबसे अधिक ढूंढे जाने वाली सेलेब्रिटीज की लिस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को पीछे छोड़ते हुए अभिनेत्री सनी लियोनी  (Sunny Leone) टॉप पर मौजूद हैं। जबकि अमिताभ बच्चन को भारत के बड़े बॉलीवुड सुपरस्टार के रूप में माना जाता है, और बॉलीवुड के बादशाह के रूप में जाने जाने वाले शाहरुख खान ने 1988 में अपने अभिनय की शुरुआत की और 60 से अधिक ब्लॉकबस्टर हिट दिए। इन्हे हराती हुई सनी गूगल ट्रेंड्स में टॉप वन पे है। 

खबरों की मानें तो गूगल ट्रेंड्स एनालिटिक्स के अनुसार सनी से जुड़ी ज्यादातर सर्च उनके वीडियो के संबंध में हैं। वहीं इसके अलावा उनकी बायोपिक सीरीज ‘करनजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ को भी लोगों ने काफी ज्यादा सर्च किया है।  

गणेश चतुर्थी पर मुकेश अंबानी के घर पहुंचे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट , टिकी रह गयी सबकी निगाहें।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सनी से जुड़े अधिकतर सर्च ट्रेंड्स बताते हैं कि उन्हें सबसे ज्यादा पूर्वोत्तर के राज्यों जैसे मणिपुर और असम में खोजा गया. लिस्ट में टॉप पर होने पर सनी ने कहा “कि मेरी टीम ने मुझे इस बात की जानकारी दी और मैं इसका क्रेडिट अपने फैंस को देना चाहूंगी, जो हमेशा मेरे लिए खड़े रहे हैं. यह एक खास फीलिंग है।”

फिल्मों में उनके करियर की शुरूआत फिल्‍म ‘जिस्म 2 ‘ से हुई थी जिसको आलोच‍कों की तो कोई खास प्रतिक्रिया नहीं मिली लेकिन फिल्‍म ने ठीकठाक कमाई की थी। शुरुआती दौर में उन्‍हें बॉलवुड में कॉफी संघर्ष करना पड़ा क्‍योंकि वह पूर्व पोर्न स्‍टार थीं और उन्‍हें कोई भी निर्माता/निर्देशक अपनी फिल्‍म में नहीं लेना चाहता था। हालांकि इसके बावजूद वह अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड की कई फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं। और अपने अभिनय का लोहा मनवाया है।

जिस्‍म 2, जैकपॉट , रागिनी ऍमऍमएस 2 जैसी फिल्‍मों में वे अपनी पुरानी छवि की छाप छोड़ चुकी हैं और दर्शकों ने भी इसे काफी पसंद किया है। आलम यह था कि लोग इन फिल्‍मों को सिर्फ सनी लियोन के नाम पर देखने गए। हाल ही में जी 5 पर सनी लियोन की आत्मकथा वेब सीरिज रिलीज की गयी, जिसमे उनके बचपन और पोर्न स्टार से लेकर बॉलीवुड आइटम क्‍वीन तक के सफर को बखूबी दर्शाया गया, सीरिज में सनी नेे अपने किरदार की भूमिका खुद अदा की।

देश के फिल्म उद्द्योग बॉलीवुड का जाना माना चेहरा बन चुकी सनी ने अब तक 16 हिंदी फिल्मो में काम किया है। आज ये बहुत प्रसिद्द है और फिल्म करने के लिए बहुत महंगी फीस लेती है ,भारतीय फिल्मो में इनको पहचान बिग बॉस 2011-12 से मिली। 

सनी लियोन की खास बाते 

मुंबई के सिद्धीविनायक मंदिर में जब वो फिल्म की सफलता के लिए दुआ मांगने गयी तो पुजारियों ने उनका विरोध किया। ट्विटर पर कमाल खान और सनी लियोन के बीच काफी बहस हुई। 2008 में वेब बेब ऑफ द ईयर का पुरस्कार मिला। 2010 में वेब स्टारलेट का पुरस्कार मिला। 2012 में उनको पोर्न साईट ऑफ द ईयर का पुरस्कार मिला।