उन्नाव गैंगरेप मामले को लेकर योगी पर भड़के सुनील साजन

google

उन्नाव में हुए रेप केस के बाद उत्तर प्रदेश की जनता में आक्रोश फैला हुआ है। उनका कहना है की आये दिन हम हैदराबाद से लेकर उन्नाव तक के केस देख देख कर थक गए है। हमको खबर नहीं इंसाफ चाहिए। जनता के साथ अन्य विपक्ष पार्टी के नेता भी भड़के हुए नजर आ रहे है।

इसी तरह उन्नाव मामले में समाजवादी पार्टी के एम एल सी सुनील साजन ने एक बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा की उत्तर प्रदेश में अपराधियों की सरकार है अगर सरकार बहन बेटियों की सुरक्षा नहीं कर पा रही तो मुख्यमंत्री को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

यूपी में कानून व्यवस्था पर झूठ बोला गया-प्रियंका गाँधी

उन्होंने कहा की ये उन्नाव की यह पहली घटना नहीं है इससे पहले भी घटना हो चुकी है एक बेटी पहले ही न्याय मांग रही है। जिन लोगों ने घटना को अंजाम दिया है। वह भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हुए लोग हैं। वह पहले से ही न्याय मांग रहे थे।उसके साथ दुष्कर्म हुआ था आज उसको जिंदा जला दिया गया।समाजवादी पार्टी पीड़ित लड़की के इलाज का पूरा खर्च उठाएगी।

इस के साथ ही उन्होंने कहा की जिन लोगों ने जलाया है उनकी गाड़ियों में झंडा भारतीय जनता पार्टी का लगा हुआ है। इतना ही नहीं उनकी गाड़ियों में तस्वीर योगी जी की लगी हुई है। उन्होने प्रदेश सरकार पर नाराजगी जताते हुए कहा की रावण राज में भी बहन बेटियों की सुनी जाती थी। लेकिन योगी सरकार में बहन बेटियों की नहीं सुनी जा रही है।